उन्नाव में स्टेशन पर यात्री की मौत:परिजन बोले-समय से मिलता उपचार तो बच सकती थी जान, ड्यूटी पर जा रहे थे कानपुर

उन्नाव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर उन्नाव के गदियाना के पीयूष शर्मा की है। ड्यूटी पर जाने के दौरान रेलवे स्टेशन पर इनकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर उन्नाव के गदियाना के पीयूष शर्मा की है। ड्यूटी पर जाने के दौरान रेलवे स्टेशन पर इनकी मौत हो गई।

उन्नाव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंजतार कर रहे एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई। स्टेशन परिसर में मौजूद अन्य यात्रियों ने इसकी जानकारी स्टेशन पर मौजूद जीआरपी को दी। परिजनों का आरोप है कि यात्रियों की सूचना के बाद भी समय से कोई नहीं पहुंचा। न ही रेलवे स्टेशन पर मौजूद अन्य स्टाफ ने मदद की। इसी दरम्यान यात्री की स्टेशन परिसर पर मौत हो गई।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गदियाना के रहने वाले पीयूष शर्मा पुत्र श्रीकृष्ण शर्मा कानपुर में राज्य भंडारण विभाग में संविदाकर्मी थे। बुधवार सुबह वह घर से ड्यूटी करने जा रहे थे। उन्नाव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनको चक्कर आ गया और हालत बिगड़ गई। पीयूष की हालत देख स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों ने इसकी जानकारी मौजूद पुलिसकर्मियों को दी।

परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के घर ले गए शव

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी उपचार के लिए जब तक व्यवस्था कराते तब तक उनकी मौत हो गई थी। इसकी जानकारी कुछ देर बाद परिजनों को हुई तो वह भी स्टेशन पहुंचे। पीयूष के परिजनों का आरोप है कि यदि स्टेशन पर समय से उपचार मिलता ओर स्टेशन पर रहने वाली मेडिकल टीम पहुंचती तो उनको बचाया जा सकता था। परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही शव लेकर वापस चले गए।

खबरें और भी हैं...