बांगरमऊ में राहुल पर बरसे स्वतंत्र देव सिंह:नेहरू परिवार में पैदा होने वाले को नहीं पता गरीबी का दर्द, 2024 तक सभी को मिलेगा स्वच्छ जल

उन्नाव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के जलशक्ति मंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बुधवार को बांगरमऊ पहुंचे। जहां ततियापुर में जलशक्ति मंत्री ने कल्याणी नदी के जीर्णोद्धार कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने लोगों से जलसंचयन की अपील की। इस दौरान जलशक्ति मंत्री ने 2024 तक सभी घरों में टोटी के माध्यम से स्वच्छ जल पहुंचाने की बात कही।

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने इस दौरान राहुल गांधी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा की जो बड़े खानदान में, नेहरू परिवार में पैदा होता है, उसे गरीबी का दर्द नहीं पता होता है। साधारण परिवार में जन्म लेने वाला बेटा मातृभूमि से प्यार करता है। मातृभूमि से प्यार करते हुए देश का प्रधान सेवक बनता है और एक गरीब की आवश्यकता को समझता है।

2024 तक सभी को टोटी से मिलेगा पानी
उन्होंने कहा की 2024 तक सभी को स्वच्छ जल देना है और टोटी के माध्यम से घर-घर शुद्ध जल पहुंचाना है। पहले कुएं रहते थे, गांव में तालाब रहते थे और पानी सुरक्षित रहता था। पानी है तो जीवन है। हम घर का पानी घर में, खेत का पानी खेत में संचयन कर सकते हैं और आने वाली पीढ़ी के लिए जल बचा सकते हैं।

बांगरमऊ के ततियापुर में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह कल्याणी नदी के जीर्णोद्धार कार्य का शुभारंभ करते हुए।
बांगरमऊ के ततियापुर में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह कल्याणी नदी के जीर्णोद्धार कार्य का शुभारंभ करते हुए।

प्रदेश का योगी और देश का मोदी कर रहे नेतृत्व
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति नीम की 5, तुलसी की 2 पत्ती काली मिर्च के साथ सुबह-सुबह चबा ले तो बड़ा से बड़ा बुखार उसे छू नहीं सकता। गांव में स्वच्छता रहे तो बीमारी कभी छू नहीं सकती। प्रदेश का योगी जी नेतृत्व कर रहे हैं और देश का मोदी जी नेतृत्व कर रहे हैं। सभी समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

सरकार की योजना है कि नदियों का जीर्णोद्धार हो
जलशक्ति मंत्री ने कहा की समाज के सहयोग से सरकार की योजना है कि नदियों का जीर्णोद्धार हो। अमृत सरोवर मोदी जी की इच्छा है कि अमृत सरोवर के माध्यम से जल संचय किया जाएगा। घर का पानी घर में, खेत का पानी खेत में होगा।

ये लोग रहे मौजूद
कल्याणी नदी के जीर्णोद्धार कार्य के शुभारंभ में जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह के साथ बांगरमऊ से बीजेपी विधायक श्रीकांत कटियार, डीएम रवींद्र कुमार, एसपी दिनेश त्रिपाठी, एसडीएम अंकित शुक्ला समेत बीजेपी के नेता और तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...