उन्नाव में लापता मासूम का मिला शव:परिजनों ने अपहरण की जताई थी आशंका, गांव के बाहर बाग में मिला बच्चे का शव

उन्नाव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव देखा तो पता चला कि गांव के रहने वाले एक बच्चे का शव है जो शुक्रवार से लापता था। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी।  - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव देखा तो पता चला कि गांव के रहने वाले एक बच्चे का शव है जो शुक्रवार से लापता था। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी। 

उन्नाव में शुक्रवार देर रात 6 साल के मासूम का शव बाग में पड़ा मिला है। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मासूम एक दिन पहले लापता हो गया था। उसके पिता ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस तलाश करने में जुटी थी।

आसीवन थाना क्षेत्र के सिर्सचेरी गांव के बाहर मासूम का शव पड़ा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव देखा तो पता चला कि गांव के रहने वाले एक बच्चे का शव है जो शुक्रवार से लापता था। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी।

घर के बाहर खेलते समय हुआ था लापता
गांव के रहने वाले ओमप्रकाश का बेटा रिशू (6) घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। परिवार के लोगों ने काफी तलाश की, जब नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी। पीड़ित पिता ओमप्रकाश ने देर रात आसीवन थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी थी। आसीवन पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। परिजनों को बुलाकर बच्चे की शिनाख्त करवाई।

ग्रामीणों में आक्रोश
शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सीओ बांगरमऊ ने चार थानों की फोर्स को बुलाकर घटनास्थल से बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करने में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने कहा कि बच्चे के गायब होने की सूचना मिली थी, गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी थी। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...