उन्नाव में कोल्ड स्टोर में फंदे से लटकता मिला शव:पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगी घटना की वजह, लोग जता रहे हत्या की आशंका

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में कोल्ड स्टोर में फंदे से लटकता मिला मजदूर का शव। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में कोल्ड स्टोर में फंदे से लटकता मिला मजदूर का शव।

उन्नाव में एक कोल्ड स्टोर में काम करने वाले मजदूर का शव छत से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। शव देखकर अन्य मजदूरों में हड़कंप मच गया। उन लोगों ने स्टोर के मालिक और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही जांच पड़ताल में जुटी गई है। तो वहीं लोग मजदूर की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला शव
जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के आलू मिल कोल्ड स्टोर में बिल्हौर के रहने वाले एक मजदूर का शव छत में लगे छल्ले से लटकता मिला। जिसको देखकर मिल में काम करने वाले अन्य मजदूरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मजदूरों ने घटना की जानकारी आलू मिल के मालिक को दी। मौके पर पहले मैनेजर पहुंचे।

घरवालों के आने के बाद उतारा गया शव
लोगों ने इसकी सूचना बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की और मृतक के भाई को घटना की जानकारी दी। परिजनों के आने के बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मौजूद लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।