उन्नाव में सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत:तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराई, इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम

उन्नाव23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत।

उन्नाव जिले में शनिवार रात घर वापस लौट रहे एक बाइक सवार दो दोस्तों की बाइक बेकाबू होकर बिजली के पोल से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हसनगंज सीएचसी में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। देर रात इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकराई बाइक

बता दे कि हसनगंज थाना कोतवाली क्षेत्र के न्योतनी अजगैन-मोहान मार्ग पर देर रात फरहतपुर से आशीष और उसका दोस्त आशु एक बाइक पर सवार होकर मोहान की तरफ से आ रहे थे। इसी दौरान गढ़ी मोड़ के पास पहुंचते ही अचानक उनकी बाइक बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं। राहगीरों ने घटना की सूचना मोहान पुलिस को दी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में हसनगंज सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों ने दोनों को रात में ही ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। उपचार के दौरान देर रात दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों युवकों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।