उन्नाव में चाकू की नोक पर रसगुल्ले की डिमांड:वेटर ने दो से ज्यादा रसगुल्ले देने से किया मना, 4 लोगों को चाकू मारकर घायल किया

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वेटर ने चार लोगों को चाकू मारकर किया घायल। - Dainik Bhaskar
वेटर ने चार लोगों को चाकू मारकर किया घायल।

उन्नाव में एक शादी समारोह कार्यक्रम में वेटर से कैटर्स ने रसगुल्ले मांगे। दो रसगुल्ले देने के बाद वेटर ने रसगुल्ले देने से मना कर दिया। गेस्ट हाउस के मालिक को जब मामले की जानकारी हुई, तो वो बेटे संग गेस्ट हाउस पहुंचे और रसगुल्लों को जबरन भरवाने लगा।

जिस पर वेटर ओर कैटर्स में झगड़ा हो गया। मारपीट के बाद वेटर ने 4 कैटर्स कारीगरों को चाकू मारकर घायल कर दिया। झगड़ा होने पर शादी में बवाल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने हालत गम्भीर होने पर उन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मेहमानों को खाना देने पहुंचे थे चारों

नगर के मोहल्ला कछियाना निवासी विष्णु (40) अपने बेटे पंकज और अंकुश के साथ शादी समारोह में गए हुए थे। उनके साथ मोहल्ले का सुशील भी गया हुआ था। वो लोग शादी में आए मेहमानों को खाना देने के लिए टेबल के पास खड़े हुए थे।

पहले की गाली गलौज

तभी वहां एक वेटर पहुंचा और रसगुल्ला भरने लगा। टेबल के पास मौजूद अंकुश ने मालिक से पूछकर लेने की बात कह दी। यह बात सुनते ही वह गेस्ट हाउस मालिक के बेटे को साथ ले आया। साथ में कुछ साथियों को भी लेकर पहुंचा और गाली गलौज करने लगे।

जब उसने इसका विरोध किया, तो इन लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। विवाद होता देख विष्णु, पंकज, सुशील उसे बचाने दौड़े। सभी लोगों ने इनकी पिटाई शुरू कर दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इसी दौरान किसी वेटर ने धारदार चाकू निकाल कर सभी पर चाकू से हमला कर दिया। एक वेटर ने विष्णु के पेट में चाकू मार दी। चाकू लगते ही वो खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी लाकर भर्ती कराया।

डॉक्टर ने विष्णु की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं पंकज, अंकुश और सुशील के सिर में चाकू लगने से सीएचसी पर इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।