• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • Today CM Yogi Adityanath Will Be In Unnao For 1 Hour: Schemes Worth 55.42 Crores Will Be Presented, Will Address A Public Meeting After Distributing Certificates To The Beneficiaries

उन्नाव में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ:पहले सारा राशन सैफई परिवार हजम कर जाता था, भाजपा सरकार में गरीबों को मिलने लगी बिजली और राशन, दंगा करने वालों को मालूम- 7 पीढ़ियां भरपाई नहीं कर पाएंगी

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में सीएम ने योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में सीएम ने योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

उन्नाव। लाभार्थी परक योजनाओं के लोकार्पण शिलान्यास करने जनपद आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधी दलों पर तीखे प्रहार किए। जनपद के हिलौली ब्लाक के संगोली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सराकर बनने के बाद गरीबों को राशन तथा बिजली मिलने लगी। वह आज मन्दिर मंदिर घूम रहे हैं। अपने कार्यकाल में कृष्ण जन्माष्टमी पर भी रोक लगाई थी।

दावा किया कि प्रदेश में उनकी सरकार के दौरान एक भी दंगा नहीं हुआ। कहा यहां पर दंगा करने वालों को मालूम है कि सात पीढ़ियां उसकी भरपाई नहीं कर पाएंगी। इसके पहले गरीबों का हिस्सा सैफई परिवार खा जाता था। यहां उन्होंने बिजली, आवास, रोजगार , सड़क पानी सभी का आंकड़ा देते हुए अपनी सरकार में हुए काम गिनाए।

कहा कि भाजापा सरकार में 23 हजार पुरवों में बिजली पहुंचाई गई है। 60 हजार लोगों को आवास दिया गया। पूरे प्रदेश में 61 लाख लोगों को शौचालय दिए गए। इस जिले में ही 3 लाख से अधिक लोगों को आवास दिया गया। इसके पहले उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष ह्रदयनारायण दीक्षित द्वारा लिखित पुस्तक का विमोचन किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए बताया कि पहले बुआ और बबुआ ट्विटर पर संदेश देते थे।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए बताया कि पहले बुआ और बबुआ ट्विटर पर संदेश देते थे।

पहले बिजली के तारों में नहीं आता था करंट

यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा सरकार के पहले बिजली के तारों में करंट नहीं आता था।

कोरोना काल में बुआ-बबुआ ट्विटर पर सन्देश देते थे

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए बताया कि पहले बुआ और बबुआ ट्विटर पर संदेश देते थे। कोरोना काल में परिवारों को उनके साथ सरकार खड़ी है। सरकार सरकार ने सुशासन में मॉडल पेश किया है। अयोध्या में दुनिया का भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। राम मंदिर निर्माण में सहयोग किया है सब का धन्यवाद।

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 751 करोड रुपए वितरण हुआ है। हर गरीब का 5 लाख तक आयुष्मान कार्ड से मुक्त
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 751 करोड रुपए वितरण हुआ है। हर गरीब का 5 लाख तक आयुष्मान कार्ड से मुक्त

किसानों का कर्जा माफ हुआ आयुष्मान कार्ड से हो रहा मुफ्त इलाज

उन्नाव के सिधौली में जनसभा के दौरान सीएम ने कहा कि सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से 751 करोड रुपए वितरण हुआ है। हर गरीब का 5 लाख तक आयुष्मान कार्ड से मुक्त इलाज हो रहा है। प्रदेश में आज निवेश आ रहा है।

पिछली सरकार नहीं निकालती थी कांवड़ यात्रा

पिछली सरकार कांवड़ यात्रा नहीं निकालते जन्माष्टमी मनाने से रोकते थे हमने इस बार कावड़ यात्रा का स्वागत किया है जन्माष्टमी धूमधाम से आयोजन कराया साढ़े 4 साल में कोई दंगा नहीं हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरवा विधानसभा के सगौली गांव से 81.87 करोड़ से अधिक 46 परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरवा विधानसभा के सगौली गांव से 81.87 करोड़ से अधिक 46 परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

मंच पर मौजूद रहे ये लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरवा विधानसभा के सगौली गांव से 81.87 करोड़ से अधिक 46 परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया। मंच पर विधानसभा हृदय नारायण दीक्षित, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, सांसद साक्षी महाराज, विधायक सदर पंकज गुप्ता, विधायक सफीपुर बम्बा लाल दिवाकर, विधायक मोहान बृजेश रावत, विधायक श्रीकांत कटियार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...