उन्नाव में पॉक्सो कोर्ट में महिला आरक्षी ने ली रिश्वत:टेबल के नीचे से पीड़ित से लिए रुपए, फिर अलमारी में रखा, कुछ देर बाद कहा- जाओ तुम्हारा काम हो जाएगा

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरक्षी का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल। - Dainik Bhaskar
आरक्षी का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल।

उन्नाव में पॉक्सो कोर्ट में तैनात महिला आरक्षी का 7 अक्तूबर को वादी से रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले में एसपी ने पुरवा सीओ से जांच करवाई थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी के निर्देश पर महिला आरक्षी पर केस दर्ज किया गया है।

56 सेकंड के वायरल इस वीडियो में पाक्सो कोर्ट के एक मुकदमे में वादी से महिला आरक्षी रुपए लेते हुए दिखाई दे रही है। महिला आरक्षी राधा तिवारी पाक्सो कोर्ट में तैनात हैं। वीडियो में वो एक अधेड़ से टेबल के नीचे से रुपए लेती नजर आ रही हैं। रुपए गिनने के बाद वो उसे पास में रखी अलमारी में रख देती हैं।

जांच में महिला को पाया गया दोषी

फरियादी कुछ देर आरक्षी के सामने खड़ा रहता है। जिसके बाद महिला आरक्षी अधेड़ से कहती है कि जाओ तुम्हारा काम हो जाएगा। मामले में एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि वीडियो की सत्यता की जांच करवाई गई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने तत्काल प्रभाव से महिला आरक्षी को निलंबित कर दिया था। उसके बाद मामले की जांच पुरवा सीओ से करवाई गई। जांच रिपोर्ट में महिला आरक्षी को दोषी पाया गया।

भ्रष्टाचार में दरोगा जा चुका है जेल

दो माह पहले जनपद के असोहा थाना में तैनात दरोगा राणा चेकिंग के दौरान एक युवक को छोड़ने के नाम पर पैसे मांग रहा था। मामला सामने आने के बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया था।

खबरें और भी हैं...