उन्नाव में शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धाजंलि:पुलिस स्मृति दिवस पर किया गया याद, एसपी ने कर्तव्य निष्ठा का दिलाया संकल्प

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर शुक्रवार को शहीद पुलिस कर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर शहीदों याद किया गया। एसपी दिनेश त्रिपाठी ने पुलिस कर्मियों को स्मृति दिवस के बारे में जानकारी देते हुए कर्तव्य निष्ठा का संकल्प दिलाया। पुलिस स्मृति दिवस पर एसपी ने रिजर्व पुलिस लाइन में शहीद पुलिस के जवानों को नमन कर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

जवानों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश पुलिस और अन्य राज्यों के पुलिस जवानों द्वारा किये गये उनके त्याग, बलिदान को याद कर उनके सम्मान में रिजर्व पुलिस लाइन में उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों ने पुष्प अर्पित कर उनको याद किया। एसपी ने पुलिस बलों के शहीद जवानों के त्याग, बलिदान पर प्रकाश डालते हुए पुलिस के जवानों को संयमित होकर पूर्ण अनुशासन के साथ सतर्कता के साथ अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाहन करने की सलाह दी।

उन्नाव में पुलिस स्मृति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि।
उन्नाव में पुलिस स्मृति दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, सीओ सिटी आशुतोष कुमार, सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह, सीओ हसनगंज राज कुमार शुक्ला, सीओ बीघापुर विजय आनन्द, सीओ पुरवा विक्रमजीत सिंह, आरआई लाइन राज कुमार मिश्र, एलआईयू निरीक्षक शैलेश सिंह, एसपी प्रधान लिपिक रजनीश शुक्ला, इंस्पेक्टर श्याम नारायण सिंह, पुलिस लाइन के समस्त अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

उन्नाव में पुलिस स्मृति दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन।
उन्नाव में पुलिस स्मृति दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन।

इन्होंने दी श्रद्धांजलि
शहर कोतवाली परिसर में शहीद पुलिस कर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान शहर कोतवाल राजेश पाठक, इंस्पेक्टर क्राइम अवधेश यादव, गंगा घाट कोतवाली में इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे ने शहीदों को श्रद्धांजलि देकर याद किया। औरास थाना में निरीक्षक राजकुमार और बांगरमऊ कोतवाली में ओम प्रकाश राय ने स्मृति दिवस पर शहीदों को याद किया इसी तरह अन्य थानों में भी श्रद्धांजलि दी गई।

खबरें और भी हैं...