उन्नाव में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत:ट्रक ने बाइक सवार और राहगीरों को रौंदा, हादसे में कई लोग हुए घायल

उन्नावएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक ने बाइक को रौंदा। - Dainik Bhaskar
ट्रक ने बाइक को रौंदा।

उन्नाव में लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे नेशनल हाईवे से तेज रफ्तार ट्रक ने अजगैन कोतवाली के सामने बाइक सवार समेत 2 राहगीरों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर 3 की मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को उन्नाव जिला मुख्यालय लोडर से भिजवा दिया गया है।

पुलिस ने शवों को लोडर से भिजवाया

अजगैन कोतवाली के सामने लखनऊ से उन्नाव होते हुए कानपुर जा रहे नेशनल हाईवे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार करते समय एक बाइक सवार और दो राहगीरों को रौंद दिया। थाने के सामने मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक की हालत गंभीर है। पुलिस ने सभी को लोडर से जिला मुख्यालय अस्पताल भिजवाया है। हादसे में सभी की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने पकड़ा

एक्सीडेंट होने के बाद मौके से ट्रक चालक भागने की फिराक में था, लेकिन आसपास के दुकानदारों ने उसे पकड़ लिया। उन लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस को उसके हवाले कर दिया है।

ट्रक मालिक ने जीपीएस से लॉक किया ट्रक

पुलिस ने बताया कि हादसा होने के बाद इसकी सूचना ट्रक मालिक हो गई। जिसके बाद उसने ऑनलाइन जीपीएस से ट्रक को लॉक कर दिया। जिससे कि अभी तक कागजातों का पता नहीं लगाया जा पाया है।