लड़की ने युवक को चप्पलों से पीटा:उन्नाव में रोजाना किया करता था परेशान, घर से निकलते ही करने लगता था पीछा

उन्नाव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव में रविवार की रात कानपुर का एक युवक नगर के पोनी रोड पर एक लड़की का पीछा कर रहा था। इस दौरान लड़की को आहट लगी की, कोई उसका पीछा कर रहा है, इतने में वो शोर मचाने लगी। लड़की की आवाज सुनकर आस-पास के लोग निकलकर आए और युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद लड़की ने चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा दोनों की पहले शादी तय हुई थी बाद में किन्ही कारणों के चलते कैंसिल हो गई, लेकिन युवक ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा।

युवक के पिटाई का वीडियो
सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक युवक को भीड़ ने पकड़ रखा था और एक युवती उसे चप्पलों से पीट रही थी। वीडियो में युवती ने भीड़ को बताया कि युवक उसे रोज परेशान करता है। इतना ही नहीं घर से निकलने पर उसका आए दिन पीछा करता है, जिसपर भीड़ ने भी उसकी पिटाई कर दी।

लड़की का पीछा करने वाला युवका
लड़की का पीछा करने वाला युवका

कानपुर का रहने वाला है युवक
मारपीट की सूचना पर घटना होने की जानकारी गंगाघाट पुलिस को हुई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। इस दौरान युवक ने बताया कि वह कानपुर का रहने वाला है। जिस युवती ने उसकी पिटाई की है पूर्व में उससे उसकी शादी तय हुई थी। किसी कारणवश शादी टूट गई थी। उसी की बात करने के लिए वह उस के पीछे आ रहा था। जिस पर उसने हंगामा खड़ा कर दिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस बाबत पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के आधार पर युवक पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...