• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • Voting Will Be Held In Unnao Tomorrow, CDO Appealed To Increase The Voting Percentage, Said Vote First, Then Go And Have Refreshments

उन्नाव में कल होगी वोटिंग:CDO ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की, बोले- पहले मतदान करें, फिर जाकर जलपान करें

उन्नाव9 महीने पहले
सीडीओ ने वीडियो जारी करके अपील की।

उन्नाव में कल सुबह 7 बजे से विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान शुरू होगा। मंगलवार को प्रशासन ने सभी पोलिंग पार्टियां बूथ के लिए रवाना कर दी। अब उन्नाव के अफसरों पर चिंता की लकीरें है कि उन्नाव में मतदान प्रतिशत कैसे बढ़े। जिसको लेकर पहले से भी अफसरों ने जागरूकता को लेकर तमाम तरह के जागरूकता कार्यक्रम किए हैं। मंगलवार को मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल ने वीडियो के जरिए उन्नाव वासियों से अपील की है कि 23 फरवरी को सुबह 7 बजे से विधानसभा चुनाव के मतदान है। ऐसे में उन्नाव के लोग सुबह 7 बजे से ही पहले मतदान बाद में जलपान का संकल्प लें। ओर उन्नाव के लोग भारी मात्रा में मतदान कर पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दे। उन्नाव के लोग नया इतिहास रच दे।

मॉडल बूथ आपको देंगे प्रेरणा

सीडीओ ने कहा कि कल वोट देने जा रहे उन्नाव के समस्त नागरिकों से आग्रह करता हूं जिला अधिकारी महोदय व मेरी पूरी टीम शिक्षा विभाग पंचायत विभाग व अन्य विभाग जिन्होंने 2 महीने से अथक मेहनत की है और छह महा महिलाओं के नाम से बनाए गए 6 महिला बूथ और 29 वो गौरवशाली पल जिनसे भारत गौरवान्वित हुआ ऐसे मॉडल बूथ एक आपको प्रेरणा दे सके और पहली बार वोट देने जा रहे हैं साथी ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकले यही हमारी कोशिश रही है मुझे पूरा भरोसा है कि कल शाम उन्नाव हम सभी को गौरवान्वित होने का अवसर देगा और पूरे प्रदेश में अधिकतम मतदान कर अपना नाम प्रदेश के सर्वोच्च स्थान पर ले आएगा।

खबरें और भी हैं...