उन्नाव...ससुराल वालों से परेशान होकर युवती गंगा में कूदी:प्रेम विवाह करने से थे नाराज, बहू ने लगाया प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

उन्नाव7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ससुरालवालों से परेशान होकर युवती गंगा में कूदी। - Dainik Bhaskar
ससुरालवालों से परेशान होकर युवती गंगा में कूदी।

उन्नाव में प्रेम-प्रसंग में शादी करने का ससुरालवालों ने विरोध किया और बहू को प्रताड़ित किया। जिसके बाद परेशान बहू ने मंगलवार को शुक्लागंज के नवीन गंगापुल से गंगा में छलांग लगा दी। गंगा में नीचे मौजूद गोताखोरों ने युवती को डूबने से बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती से पूछताछ कर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

गोताखोरों ने युवती को बचाया

नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अनिल की बेटी सिमरन चौधरी ने एक युवक से प्रेम प्रसंग में कुछ माह पहले शादी कर ली थी। जिसके बाद से ससुरालीजन इसका विरोध करते रहे और उसको प्रताड़ित करते रहे।

ससुरालीजनों की प्रताड़ना से परेशान होकर युवती शुक्लागंज के नवीन गंगापुल पर पहुंची। युवती ने गंगापुल से नीचे गंगा में छलांग लगा दी। युवती के कूदने के बाद नीचे खाना बना रहे गोताखोरों ने गंगा में कूदकर युवती को बचा लिया।

पुलिस ने ससुरालवालों को मामले की सूचना दी

गोताखोरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती से बात की और छलांग लगाने का कारण पूछा। युवती ने ससुराली जनों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

पुलिस ने ससुराली जनों को घटना की जानकारी दी। साथ ही युवती को महिला पुलिसकर्मियों को सौंपकर कोतवाली भेज दिया है। गोताखोर शकील अहमद ने बताया कि अगर युवती गहरे पानी में चली जाती, तो उसको बचाना मुश्किल हो जाता।