सफीपुर में महिला के साथ छेड़खानी:मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

सफीपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव के सफीपुर में फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने गैर समुदाय के युवक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है । पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है । पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है ।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह महिला घर के अंदर काम कर रही थी ,पति खेत पर काम करने चला गया था । इसी बीच गांव का गैर समुदाय का युवक चोरी छिपे घर के अंदर घुस आया और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा ।सूचना मिलते ही पति मौके पर घर वापस आ गया । मामला गैर समुदाय का होने के कारण तूल पकड़ गया । पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

पीड़ित महिला ने बताया कि गांव का ही रहने वाला गैर समुदाय का फुरकान पुत्र अब्दुल गफ्फार सुबह घर पर अकेली पाकर घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा ।चीख पुकार सुनकर पड़ोसी बचाने दौड़ तो उनको आता देखकर फुरकान ने कही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकला है । पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी युवक पहले भी कई बार राह चलते छींटाकशी कर चुका है ,जिसके बारे में पति को बताया तो उन्होंने आरोपी को घर बुलाकर समझाया था किंतु आज वह मौका पाकर घर घुस आया । आरोपी युवक गैर समुदाय का होने के कारण पीड़ित के परिजन आक्रोशित दिखे ।

फतेहपुर चौरासी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है ।

खबरें और भी हैं...