सफीपुर में लाउडस्पीकर को लेकर गरमाई राजनीति:विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने की मांग

सफीपुर8 दिन पहले

​​सफीपुर में मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। विश्व हिंदू परिषद अवध प्रांत के जिला अध्यक्ष ने सफीपुर तहसीलदार को ज्ञापन देकर लाउडस्पीकर उतरवाने की मांग की है। मस्जिदों से लाउडस्पीकर न उतरवाने पर संगठन के प्रदर्शन की चेतावनी दी।

आदेश के बाद भी मस्जिदों से नहीं उतरे लाउडस्पीकर
जिलाध्यक्ष ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर कहा कि हिंदू समाज के मंदिरों से प्रशासन ने लाउडस्पीकर हटवा दिया था, लेकिन कस्बा की मस्जिदों में अभी भी लगे हैं। इतना ही नहीं लाउडस्पीकर तेज ध्वनि में बजाए जाते हैं। जिससे हिंदू समाज के संगठनों में आक्रोश पनप रहा है।

कस्बा की मस्जिद राहत गंज बाजार ,मस्जिद किला बाजार ,मस्जिद अहाता बाजार ,मस्जिद दरगाह ,मस्जिद ग्राम मुस्तफाबाद ,के अलावा सकहन मुसलमानान, जमालनगर , उनवां गांव की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने की मांग की है ।

सफीपुर तहसीलदार जितेंद्र कुमार ने बताया कि विगत दिनों अभियान चलाकर मंदिर, मस्जिद से लाउडस्पीकर हटवाए गए थे। विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष ने पधाधिकारियों के साथ ज्ञापन दिया है, अभियान चलाकर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...