पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी खबर:वाराणसी में 103 साल के महंत ने कोरोना को हराया, BHU अस्पताल के कोविड वॉर्ड से मिली छुट्टी

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिवशंकर भारती देश के सबसे वृद्ध मरीज हो सकते है, जिन्होंने कोरोना से जंग जीता है। BHU की टीम देशभर के रिकॉर्ड को चेक कर रही है।  - Dainik Bhaskar
शिवशंकर भारती देश के सबसे वृद्ध मरीज हो सकते है, जिन्होंने कोरोना से जंग जीता है। BHU की टीम देशभर के रिकॉर्ड को चेक कर रही है। 
  • पुणे प्रवास से लौटने के बाद बिगड़ी थी महंत की तबीयत
  • 14 दिसंबर को BHU के अस्पताल में भर्ती कराया गया था

बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में एडमिट 103 साल के महंत ने मात्र छह दिनों में कोरोना को हरा दिया है। महंत को BHU स्थित सर सुन्दरलाल अस्पताल के कोविड वॉर्ड में भर्ती किया गया था। शनिवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

ललिता घाट निवासी 103 साल के शिवशंकर भारती राजराजेश्वरी मंदिर के महंत हैं। कोविड नोडल अधिकारी प्रोफेसर केके गुप्ता ने बताया कि पुणे के एक अस्पताल में महंत का इलाज चल रहा था। 14 दिसंबर को वाराणसी लौटने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें सर सुन्दरलाल अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में भर्ती किया गया था, जहां उचित उपचार मुहैया कराया गया।

बता दें कि वाराणसी में कोरोना के कुल मामले 20,598 हैं जिसमें 19,822 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 341 मरीजों की मौत हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें