3 जगह हुए हादसे में 3 की जान गई:वाराणसी के 3 युवकों की रोड एक्सीडेंट में मौत, घायल 2 अस्पताल में भर्ती

वाराणसी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रमाशंकर यादव। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
रमाशंकर यादव। (फाइल फोटो)

वाराणसी के 3 युवकों की 3 अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, हादसे में घायल 2 युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे में जान गंवाने वाले तीनों युवकों का शव शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। तीनों युवकों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

पहली घटना: बाइक सवार साले की मौत, जीजा घायल

रोहनिया थाना अंतर्गत मोहनसराय निवासी अनिल कुमार गुप्ता (35) अपने जीजा इंद्रजीत गुप्ता के साथ बाइक से मिर्जापुर स्थित रिश्तेदारी से होकर वापस घर आ रहा था। मिर्जापुर के चील्ह पुल पर ट्रक की चपेट में आने से दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान अनिल कुमार गुप्ता की मौत हो गई। वहीं इंद्रजीत गुप्ता की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना के बारे में जानकारी पाकर अनिल कुमार गुप्ता की पत्नी रेनू, बेटी अंशिका और बेटे अर्पित का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि अनिल मोहनसराय में अदलपुरा रोड स्थित अपने मकान में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था।

दूसरी घटना: बोलेरो की टक्कर से दूध व्यापारी की मौत हुई

रोहनिया थाना अंतर्गत गंगापुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर-7 के निवासी रमाशंकर यादव (30) जफराबाद गांव में छेना पहुंचाने गए थे। वापस आते समय फूलपुर क्षेत्र के सुरही पुल के पास स्थित फोरलेन मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने रमाशंकर की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हो रमाशंकर को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एक बेटी और एक बेटे के पिता रमाशंकर की मौत की सूचना पाकर उसकी मां सरस्वती देवी और पत्नी रविता देवी का रो-रोकर बुरा हाल था।

तीसरी घटना: 2 बाइक की टक्कर में 1 युवक की मौत

सिंधोरा थाना अंतर्गत परसहनी चौराहे के समीप दो बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हुई। हादसे में अमौत निवासी रंजीत पटेल (28) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार कछिया गांव निवासी मोहन पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया। मोहन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

खबरें और भी हैं...