पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजमगढ़ में माफिया का वर्चस्व:D-11 गैंग के लीडर माफिया कुंटू सिंह की पत्नी और सहयोगी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित, लंबे समय से फरार

आजमगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लंबे समय से धोखाधड़ी व जालसाजी मामले में फरार चल रही कुंटू की पत्नी। कुंटू की ब्लॉक प्रमुख पत्नी और करीबी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित। - Dainik Bhaskar
लंबे समय से धोखाधड़ी व जालसाजी मामले में फरार चल रही कुंटू की पत्नी। कुंटू की ब्लॉक प्रमुख पत्नी और करीबी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित।

प्रदेश के टॉपटेन अपराधी व जनपद आजमगढ़ के माफिया गैंग डी-11 के लीडर ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू की पत्नी वंदना पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। कुन्टू की पत्नी लंबे समय से धोखाधड़ी व जालसाजी मामले में फरार चल रही है। इसके साथ ही आजमगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कुन्टू के सहयोगी फरार अपराधी शिवप्रकाश उर्फ प्रकाश पर भी 25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

विधायक सीपू सिंह की हत्याकांड से सुर्खियों में आया था कुंटू सिंह
बता दें, जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव निवासी माफिया ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू पुत्र रूद्र प्रताप सिंह डी-11 गैंग का संचालक रहा। कुंटू सिंह का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब 19 जुलाई 2013 में सगड़ी से विधायक रहे सर्वेश सिंह उर्फ सीपू सिंह की हत्या हुई थी। कुंटू सिंह लंबे समय से जेल में है। साल 2013 में उस पर गैंगेस्टर एक्ट भी लगाया गया। कुंटू द्वारा अर्जित की गई अवैध संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई पिछले दो माह से चल रही है। उसका स्कूल, खेत आदि प्रशासन जब्त कर चुका है। यहीं नहीं, प्रशासन ने पिछले दिनों उसकी फसल भी कटवा ली थी। ध्रुव सिंह पर लगभग 36 से ज्यादा एफआईआर हैं। वर्तमान समय में वह जेल में बंद है। लेकिन इसी दौरान उस पर यह आरोप भी लगा कि मोहम्मदाबाद ब्लाक के पूर्व प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में भी शामिल रहा।

खबरें और भी हैं...