पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिर्जापुर में बैंक से 50 लाख गायब:एक्सिस बैंक में बंधन बैंक के पैसे जमा कराने आया गार्ड करने लगा क्लर्क से बात, युवक नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया

मिर्जापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंककर्मियों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बैंककर्मियों से पूछताछ करती पुलिस।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक्सिस बैंक से 50 लाख रुपए गायब होने का मामला सामने आया है। बैंक के अंदर से ही एक युवक 50 लाख से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गया है। घटना उस वक्त हुई जब बैंक के अंदर पीड़ित कैशियर से बात कर रहा था। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज से एक लाल सर्ट वाले युवक को बैग ले जाते देखा है। उसकी तलाश की जा रही है।

कटरा कोतवाली क्षेत्र के बदली कटरा मोहल्ले में स्थित एक्सिस बैंक में यह गड़बड़ झाला उस वक्त हुआ जब तीन बैग में लाखों रुपए लेकर रेडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विस के कर्मचारी कैश जमा करने पहुंचे थे। पहले बैग से रुपए काउंटर पर कैशियर को दिए गए। उस दौरान गड्डी में कम नोट होने को लेकर कैशियर कर्मचारी से बात करने लगा। इसी बीच एक युवक एक बैग लेकर निकल गया।

नहीं दिखाया तुरंत सीसीटीवी
कर्मचारियों के कहने के बाद भी सीसीटीवी फुटेज दिखाने में आनाकानी करते हुए करीब पौन घंटा गुजार दिया गया। गायब हुआ बैग बन्धन बैंक का बताया गया है, जिसे जमा करने के लिए लाया गया था।
बैंक में पहुंचे एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बैंक के अंदर से बैग गायब होने पर चिंता जताया और इसे बैंक की लापरवाही बताया। कहा कि लाल शर्ट वाले युवक की पहचान करते हुए उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बैग सर्विस सेंटर के कर्मी एलआईसी के दो ब्रांच और बन्धन बैंक के कैश को लेकर एक्सिस बैंक पहुंचे थे। उसे काउंटर के पास ले जाकर रखकर एक बैग का रुपया निकाल कर दिया। उसके एक गड्डी में दो तीन नोट कम होने को लेकर कैशियर और कर्मी वार्ता में लग गए। इसी बीच एक युवक बैग लेकर निकल गया।

मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बैंक के लोगों से पूछताछ करते हुए छानबीन में जुटी है। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि बैंक के काउंटर पर रुपए जमा कराते समय बैग सहित 50 लाख गायब होने की शिकायत आई है। कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...