• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • A Sex Racket Was Being Conducted In A Residential Area In Varanasi, The Police Caught The Landlady And Two Women, The Youth Jumped From The Roof.

सेक्स रैकेट का खुलासा:वाराणसी में रिहायशी इलाके में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मकान मालकिन और दो युवतियों को पकड़ा, युवक छत से कूद कर भागे

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाने में गिरफ्तार युवतियां। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाने में गिरफ्तार युवतियां।

वाराणसी के नाटीइमली क्षेत्र के नई बस्ती स्थित रिहायशी इलाके में एक मकान में रविवार को पुलिस ने छापामार कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से मकान मालकिन और दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान दो युवक चकमा देर कर भाग निकले। पुलिस ने मकान से छापे के दौरान कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं। महिला और दोनों युवतियों के खिलाफ जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके से भागे खोजवा निवासी राकेश गुप्ता सहित दो युवकों की तलाश में पुलिस की दो टीम लगाई गई है।

मुहल्ले के लोगों ने ही दी थी पुलिस को सूचना, कार्रवाई से लोग हुए खुश

नाटीइमली क्षेत्र की नई बस्ती स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना स्थानीय लोगों ने ही जैतपुरा थाने की पुलिस को दी थी। सूचना के आधार पर रविवार की शाम एसीपी चेतगंज नितेश प्रताप सिंह ने इंस्पेक्टर जैतपुरा शशिभूषण राय के साथ चिन्हित मकान में छापा मारा।

पुलिस को देखते ही मकान में मौजूद युवक छत के रास्ते कूद कर भाग निकले। इस दौरान मौके से दो युवतियों और मकान मालकिन को पुलिस ने पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस मकान में छापा पड़ा था वहां कई दिनों से संदिग्ध प्रतीत होने वाले युवक-युवतियां आ जा रहे थे। इसे लेकर पुलिस को सूचना दी गई थी तब जाकर छापा पड़ा। पुलिस ने ठीक कार्रवाई की है, इस तरह की कड़ाई का सिलसिला आगे भी जारी रहे।

मकान से भाग निकले युवक जल्द पकड़े जाएंगे

एसीपी चेतगंज ने बताया कि गिरफ्त में आई मकान मालकिन और दोनों युवतियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। मकान से जो युवक भागे हैं वह भी जल्द ही पकड़े जाएंगे। इंस्पेक्टर जैतपुरा को कहा गया है कि वह क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाएं और चौकी इंचार्ज व बीट आरक्षी को कहें कि क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से संपर्क और मुलाकात का सिलसिला बढ़ाएं।