मैजिक पोल से टकराने पर मौत हुई:वाराणसी में सब्जी बेच कर घर जा रहा युवक हादसे का शिकार हुआ, दो की हालत गंभीर

वाराणसी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़ागांव के दंडीपुर (साधोगंज) निवासी सुजीत कुमार पटेल मैजिक में सब्जी लाद कर कुछ किसानों के साथ वाराणसी के चंदुआ सब्जी मंडी गया था। - Dainik Bhaskar
बड़ागांव के दंडीपुर (साधोगंज) निवासी सुजीत कुमार पटेल मैजिक में सब्जी लाद कर कुछ किसानों के साथ वाराणसी के चंदुआ सब्जी मंडी गया था।

वाराणसी के तरना व्यासबाग के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार मैजिक बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में मैजिक सवार एक युवक की मौत हो गई। उसके 2 साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर बड़ागांव थाने की पुलिस ने घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, मृत युवक के परिजनों को हादसे की सूचना देकर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त मैजिक।
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त मैजिक।

रोजाना घर से जाता था वाराणसी

बड़ागांव थाना अंतर्गत दंडीपुर (साधोगंज) निवासी सुजीत कुमार पटेल (22) मैजिक में सब्जी लाद कर कुछ किसानों के साथ वाराणसी स्थित चंदुआ सब्जी मंडी गया था। वापसी के दौरान तरना व्यासबाग पहुंचने पर सुजीत को झपकी आने से उसकी मैजिक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में सुजीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मैजिक में मौजूद कनियर ब्रह्मपाही निवासी गोलू और अखिलेश पटेल को गंभीर चोट लगी है। अखिलेश को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

पुलिस की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे सुजीत के परिजनों ने बताया कि वह रोजाना मैजिक से गांव और आसपास के किसानों की सब्जी लेकर वाराणसी जाता था। सब्जी बिकने के बाद वह वापस वाराणसी से घर आता था।

2 साल पहले हुई थी शादी

परिजनों ने बताया कि सुजीत 3 भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी 2 साल पहले धौकलगंज के दादूपुर गांव में हुई थी। सुजीत की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। उधर, तरना व्यासबाग के लोगों का कहना था कि क्षतिग्रस्त वाहन को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे कि उसे किसी वाहन ने टक्कर मारी और तब जाकर वह पोल से टकराया। वहीं, बड़ागांव थाने की पुलिस का कहना था कि गोलू और अखिलेश की हालत सामान्य होने पर उनसे पूछा जाएगा कि हादसा कैसे हुआ था। फिलहाल मैजिक को कब्जे में लेकर बड़ागांव थाने में खड़ा करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...