पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदौली में दर्दनाक हादसा:दो बाइक में आमने-सामने की भीषण टक्कर, दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत...एक की हालत गंभीर

चंदौली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में दोनों बाइक के परखच्चे - Dainik Bhaskar
हादसे में दोनों बाइक के परखच्चे

चंदौली के बबुरी थाना क्षेत्र के कुर्थिया गांव के पास रविवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष बबुरी ने घायल को अस्पताल भेजते हुए शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम थाना क्षेत्र के कुर्थिया गांव के पास दो बाइक सवार इंद्रदेव मौर्य और कालेन्द्र की बाइक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों के मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कालेन्द्र के साथ बाइक पर बैठा सोहन बिन्द बुरी तरह से घायल हो गया।

ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी
इस दौरान पास से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गयी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बबुरी थाना प्रभारी सत्येन्द्र विक्रम सिंह को दी जिसके बाद वो पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने घायल सोहन बिन्द और दोनों युवकों को तुरंत जिला अस्पताल चंदौली भेजा जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया वहीं गम्भीर रूप से घायल सोहन का इलाज चल रहा है ।