पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेब सीरीज को लेकर तांडव जारी:वाराणसी में वकीलों ने किया विरोध, DM पोर्टिको के सामने कालिख पोतकर पोस्टर को किया आग के हवाले

वाराणसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बनारस बार एसोशिएशन के पूर्व महामंत्री के नेतृत में दर्जनों अधिवक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
बनारस बार एसोशिएशन के पूर्व महामंत्री के नेतृत में दर्जनों अधिवक्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।
  • सैफ अली खान की फिल्म तांडव में दिखाए गए सीन और डायलॉग से नाराज
  • वेब सीरीज को तुरंत बैन करने की मांग करते हुए अधिवक्ताओं ने आगे आंदोलन को कहा

वेब सीरीज तांडव का विरोध पूरे देश के अलग अलग हिस्सों में हो रहा है। कचहरी स्थित डीएम पोर्टिको के बाहर सोमवार को आक्रोशित अधिवक्ताओं ने फ़िल्म और स्टार कास्ट के पोस्टर पर पहले कालिख पोता फिर उसे आग के हवाले कर दिया। उनका मानना है कि हमारे देवी-देवताओं को लेकर गलत संदेश देश और दुनिया में प्रचारित किया जा रहा है।

डायरेक्टर और अभिनेताओं की गिरफ्तारी हो

बनारस बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री नित्यानंद राय ने बताया कि वेब सीरीज तांडव में हमारे आराध्य भगवान राम और महादेव को लेकर गलत टिप्पणी की गयी है। जिसको कोई भी हिंदू समाज स्वीकार नही करेगा। डायरेक्टर एक समुदाय को बदनाम कर रहा है। सैफ अली खान को देश से माफी मांगना चाहिए।

नित्यानंद राय ने अपील की कि सरकार फ़िल्म को तत्काल प्रतिबंधित कर दे। साथ ही उन्होंने कहा कि कलाकारों का बहिष्कार होना चाहिए। हिंदू समाज को एक जुट होकर वेब सीरीज के प्लेटफॉर्म का भी बायकॉट कर देना चाहिए। जिन्हें धर्म को बदनाम कर पैसा कमाना है, उन पर सरकार खुद नजर रखे। उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें