पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कृष्णा पटेल को दिया गया अंतिम प्रस्ताव:वाराणसी में अपना दल (S) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल ने कहा- माताजी को मंत्री बनवा देंगे; खुद इस्तीफा देकर MLC बनाने को भी तैयार

वाराणसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमएलसी आशीष सिंह पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के अंग के तौर पर लड़ेंगे। - Dainik Bhaskar
एमएलसी आशीष सिंह पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के अंग के तौर पर लड़ेंगे।

अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल का कुनबा क्या फिर एकजुट होगा। इस सवाल पर रविवार को वाराणसी में अपना दल (S) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और एमएलसी आशीष सिंह पटेल ने कहा कि हमने सर्वसम्मति से कृष्णा पटेल को प्रस्ताव भेजा है कि वह हमारे साथ आएं। इसमें उनकी छोटी बेटी और कुछ करीबी रिश्तेदार अहम भूमिका निभा रहे हैं।

कृष्णा पटेल साथ आएंगी तो उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रस्तावित मंत्रिमंडल विस्तार में जगह दी जाएगी। वह चाहें तो उन्हें एमएलसी का पद भी दे दिया जाएगा। इसके लिए वह खुद एमएलसी पद से इस्तीफा देने को तैयार हैं।

पूरी उम्मीद है कि माताजी हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के भावनात्मक लगाव को मानेंगी। आशीष सिंह पटेल ने कहा कि यह हमारी पार्टी की ओर से कृष्णा पटेल के लिए अंतिम प्रस्ताव होगा और इसके बाद उनसे कभी कोई राजनीतिक बात नहीं की जाएगी। एक बात और यह स्पष्ट कर रहे हैं कि उन्हें कोई लालच नहीं दिया जा रहा है, बल्कि उनके लिए एक अवसर है।

माफी मांगे पल्लवी तो साथ ले लेंगे

आशीष सिंह पटेल ने कहा कि फिलहाल पार्टी में पल्लवी पटेल को शामिल न करने का निर्णय लिया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि पूर्व में उनके द्वारा ऐसी 2 घटनाएं की गई है, जिसकी वजह से हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें साथ लाने में हिचक रही हैं। पहली बात यह है कि पल्लवी ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल पर गबन का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था।

दूसरी बात यह है कि पल्लवी ने एक वसीयत करा ली थी और उसमें अपनी सबसे छोटी बहन को भी हिस्सा नहीं दिया था। पल्लवी पटेल हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष से सार्वजनिक रूप से माफी मांग लें। आश्वस्त करें कि भविष्य में वह कोई धोखाधड़ी नहीं करेंगी। यदि वह ऐसा करेंगी तो हम सभी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल से मांग कर उन्हें पार्टी में शामिल करा लेंगे।

हम PM मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे

एमएलसी आशीष सिंह पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के अंग के तौर पर लड़ेंगे। हमारा लक्ष्य दो-तिहाई बहुमत से ज्यादा सीट पाना है और भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनाना है। हम उन्हीं सीटों पर अपने कैंडीडेट उतारेंगे जहां हमें अपनी पार्टी की स्थिति अच्छी है।

अपना दल (S) के कितने प्रत्याशी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, इस संबंध में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत कर निर्णय लेंगी।

खबरें और भी हैं...