जीआरपी कैंट पुलिस को मिली सफलता:वर्षों से फरार चल रहा शातिर अपराधी वाराणसी में गिरफ्तार; आज किसी घटना को अंजाम देने निकला था

वाराणसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी कैंट थाना जीआरपी पुलिस ने थाने के शातिर अपराधी फईम, जो कई वर्षों से फरार चल रहा था उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी पुलिस ने उसे उस समय अरेस्ट किया, जब वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। कैंट जीआरपी पुलिस बुधवार को एसआई साहब सिंह प्रभारी चौकी जीआरपी माधोसिंह के नेतृत्व में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन वाराणसी के सरकुलेटिंग एरिया में बने डेमो रेल इंजन के पास एक व्यक्ति खड़ा है। चौकी प्रभारी माधोपुर ने इस बात की जानकारी उन्होंने प्रभारी निरीक्षक जीआरपी अनिल कुमार शर्मा को दी। उधर अनिल कुमार शर्मा ने टीम बनाकर दोनों तरफ से घेराबंदी की तो तो वह भागने लगा। टीम ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए उसे पकड लिया। युवक की पहचान फईम उर्फ फम्मू पुत्र अब्दुल रशीद उर्फ सुम्मे अंसारी निवासी पटेगंज काठ थाना काठ जिला मुरादाबाद के रूप में हुई।

जीआरपी द्वारा घोषित अपराधी है फईम

जीआरपी पुलिस ने जब उसके बारे में जानकारी इकट्‌ठा करना शुरु किया तो पता चला कि वह जीआरपी थाना कैंट का वह घोषित अपराधी है। इसके ऊपर कई मुकदमे चल रहे थे। जीआरपी पुलिस ने अभियुक्त फईम को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक जीआरपी अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि शातिर अपराधी फईम से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह आज भी एक घटना को अंजाम देने की फिराक में था।