पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिशन 2022 की तैयारी:वाराणसी पहुंचे ओवैसी बोले- अपने कार्यकाल में अखिलेश यादव ने मुझे UP आने से 12 बार रोका

वाराणसी4 महीने पहले
असदुद्दीन ओवैसी आज वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंच गए। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।
  • राजभर ने एयरपोर्ट पर समर्थकों के साथ उनका स्वागत किया
  • पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के साथ करेंगे 4 जिलों का दौरा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को बाबतपुर एअरपोर्ट पहुंचे। यहां सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी नेता पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने उनका स्वागत किया। यहां ओवैसी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि सपा के शासन में उन्हें 12 बार UP आने से रोका गया। इसके बाद दोनों नेता भागीदारी संकल्प मोर्चा को मजबूत करने और पूर्वांचल में सियासी जमीन तलाशने जौनपुर और आजमगढ़ के लिए निकल गए।

बिहार चुनाव में 5 सीटों पर मिली सफलता के बाद ओवैसी UP में गठबंधन की राजनीति को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने सुभासपा से समझौता किया। ओवैसी ने कहा है कि उनकी सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से दोस्ती है। ओवैसी जौनपुर में गुरैनी मदरसे में धर्म गुरुओं से मुलाकात के बाद कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे। आजमगढ़ के बाद समय मिलने पर दोनों नेता मऊ जिले के लिए भी निकल सकते हैं।

देर शाम ओवैसी त्रयोदशी कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं
पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर की बड़ी मां का त्रयोदशी का कार्यक्रम भी आज शाम को है। असदुद्दीन ओवैसी उनके पैतृक आवास सिंधौरा भी जा सकते हैं। जौनपुर में ओवैसी दोपहर का नमाज भी अदा करेंगे। दोपहर बाद आजमगढ़ फूलपुर और सरायमीर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें