वाराणसी में सपा पर जमकर बरसे लाल सिंह:कहा- अनुसूचित जाति के लोगों का पूर्व की सरकार में खूब हुआ शोषण, 2022 में फिर खिलेगा कमल

वाराणसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लाल सिंह आर्य, अध्यक्ष, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा। - Dainik Bhaskar
लाल सिंह आर्य, अध्यक्ष, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा।

वाराणसी में मोर्चा के अध्यक्ष लाल सिंह ने कहा, सपा की सरकार में अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत शोषण हुआ है। जबकि योगी सरकार आते ही गुंडे किनारे हो गए और सुशासन आ गया। इसलिए यूपी की जनता एक बार फिर से कमल का फूल 2022 में खिलाएगी। बता दें कि यूपी सहित 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियां तेजी से प्रचार में जुट गई हैं, जिसको लेकर वाराणसी में 18-19 सितंबर को भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी।

मोर्चा के अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में 7 साल में देश में जो काम हुए हैं, उस पर आधारित एक किताब का विमोचन बैठक में होगा। इसके अलावा डॉ. भीमराव आंबेडकर के जीवन से जुड़े 5 स्थानों को लेकर पंचतीर्थ कैलेंडर का विमोचन होगा। 2 दिवसीय बैठक में 5 सत्र होंगे। उद्घाटन सत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा दिल्ली से वर्चुअली संबोधित करेंगे।

नेतृत्व जो निर्देश देगा उस पर हम काम करेंगे

लाल सिंह आर्य ने कहा कि बैठक में हम 3 प्रकार के कार्यक्रम तय करेंगे। संगठनात्मक, रचनात्मक और आंदोलनात्मक कार्यक्रमों की अगले 3 माह की रूपरेखा बैठक में तय की जाएगी। चुनाव वाले जो राज्य हैं उनमें मोर्चा की क्या भूमिका हो, इस पर चर्चा होगी। भारतीय जनता पार्टी को चुनाव की रणनीति बनानी है और मोर्चा उसका एक अंग है। भाजपा नेतृत्व से जो निर्देश मिलेगा, उसके लिए हम तैयार खड़े मिलेंगे।

खबरें और भी हैं...