पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी:BJP के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह MLC चुनावों की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे, आज करेंगे बैठक

वाराणसी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्नातक निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी केदारनाथ सिंह के समर्थन में बैठक नरिया स्थित लॉन में होगा।
  • कार्यकर्ता उत्साह में सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ते दिखे
  • क्षेत्रीय अध्यक्ष के घर सुबह ही मिलने पहुंचे

MLC चुनाव की तारीख नजदीक आते ही दिग्गजों का काशी आना आरंभ हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह शुक्रवार को कार्यकर्ताओं साथ नरिया स्थित लॉन में चुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन करेंगे। उससे पहले वो परेड कोठी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के घर मिलने पहुंचे।

बेरोजगारों को रोजगार और शिक्षा मुद्दा है

राधामोहन सिंह ने बताया उत्तर प्रदेश सरकार लगातार हर क्षेत्र में रोजगार दे रही है। रोजगार को लेकर बहुत सी योजनाएं चलाई जा रही है। शिक्षकों की भर्ती को लेकर भी तमाम योजनाएं चल रही है। विपक्ष के मुद्दे नहीं हैं। वो युवाओं को जातिवाद में जोड़ना चाहती है। उत्तर प्रदेश की जनता ने इसलिए उन्हें नकार दिया।

जो संगठन जितना ताकतवर होता है, उसके दुश्मन भी बढ़ते रहते हैं। भाजपा को जीतना रोकने का प्रयास होगा, वो उतना ही आगे बढ़ेगा। उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक विकास कार्य हुए हैं। चुनाव में वोटर भी विकास को ही देखता है। उसे जातिवाद से कोई मतलब नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें