पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में सेक्स रैकेट पकड़ा गया:कोरोना कर्फ़्यू में चरम पर देह व्यापार, एक हफ्ते में तीसरी बार पुलिस ने किया भंडाफोड़, रिहायशी इलाके में चल रहे थे तीनों अड्डे

वाराणसी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रिहायशी इलाकों में देह व्यापार चिंता का विषय। - Dainik Bhaskar
रिहायशी इलाकों में देह व्यापार चिंता का विषय।
  • 31 मई को लहुराबीर, 5 जून को पिशाचमोचन और 6 जून को कबीर नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।

कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी लहर में वाराणसी में देह व्यापार के अवैध अड्डे तेजी से विकसित हुए हैं। यह सभी अड्डे रिहायशी इलाकों में थे। एक हफ्ते में लगातार तीसरी बार कार्रवाई करते हुए रविवार की शाम वाराणसी पुलिस ने कबीर नगर स्थित एक फ्लैट से 5 महिलाओं और 2 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पुलिस सभी को भेलूपुर थाने ले गई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

महिला अपने फ्लैट में करवा रही थी देह व्यापार
पुलिस द्वारा पकड़ी गई वृद्धा कबीर नगर स्थित अपने फ्लैट में सेक्स रैकेट संचालित कर रही थी। उसके फ्लैट से पकड़ी गई युवतियां बनारस, चंदौली और दूसरे प्रदेशों को बताई गई हैं। वहीं दोनों युवक भी वाराणसी और चंदौली निवासी बताए गए हैं।

अपराधियों के सत्यापन के दौरान दुर्गाकुंड चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह को सूचना मिली कि कबीर नगर के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। इसकी सूचना प्रकाश ने इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित मिश्रा और एसीपी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी को दी। सूचना के आधार पर एसीपी भेलूपुर ने फोर्स के साथ छापा मार कर 5 महिलाओं और 2 युवकों को पकड़ा।

रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट चिंता का विषय
बीती 31 मई को लहुराबीर क्षेत्र, 5 जून को पिशाचमोचन और फिर 6 जून को कबीर नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। यह तीनों ही इलाके घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके हैं।

रिहायशी इलाकों में सेक्स रैकेट का संचालन शहर के सांभ्रांत लोग चिंता का विषय मान रहे हैं। रविवार को जब पुलिस कबीर नगर से 7 आरोपियों को ले जाने लगी तो स्थानीय लोगों ने कहा कि इसके खिलाफ सख्ती से शहर भर में अभियान चलाया जाए।

खबरें और भी हैं...