पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंदौली में युवक की संदेहास्पद मौत:प्रेमिका के घर प्रेमी की गोली लगने से मौत; पत्नी की हत्या के केस में बेल पर बाहर था, भाई ने मर्डर करार दिया

चंदौली11 दिन पहले
ईशान खोसला।- फाइल फोटो
  • मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • पुलिस सुसाइड केस मानकर कर रही जांच

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में गुरुवार को एक युवक की संदेहास्पद परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। वह घटना के वक्त मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में अपनी प्रेमिका के घर में था। पुलिस के अनुसार युवक ने खुदकुशी की है। फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल की है। मृतक पर चंदौली के अलावा वाराणसी में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में जेल जा चुका है। वर्तमान में जमानत पर जेल से बाहर था। हालांकि परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है।

खून से लथपथ पड़ा था शव
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर का रहने वाला ईशान खोसला गुरुवार की दोपहर अपनी प्रेमिका के घर गया था। लेकिन कुछ देर बाद प्रेमिका के घर वालों ने ईशान के परिवार वालों को उसकी मौत की सूचना दी। भाई आलोक खोसला परिवार के सदस्यों के साथ वारदात स्थल पहुंचे तो नजारा देखकर चौंक उठे। ईशान का खून से लथपथ शव पड़ा था। पास ही एक पिस्टल भी पड़ी थी। उन्होंने इस बाबत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने असलहे को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार और CO सदर कुंवर प्रभात सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई है। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई और विभिन्न कोणों से घटनास्थल का निरीक्षण किया। साक्ष्य इकट्ठा किया गया है।

गोली बाएं कनपटी पर कैसे लगी?

मृतक के भाई आलोक खोसला ने इसे सुसाइड केस न मानकर हत्या करार दिया है। आलोक ने कहा कि ईशान दाहिने हाथ से सारे काम करता था। जबकि बाएं तरफ सिर में गोली लगी है। यह कैसे संभव है। पूरे मामले की उचित जांच की जाए।

पुलिस को सुनाई गई यह कहानी
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सुबह रवि नगर से एक सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो एक घर में घुस गया, जिसका नाम ईशान खोसला बताया गया और उसने अपने आप को गोली मार ली है। यह बताया गया कि ईशान चुपके से अपनी प्रेमिका के घर घुसा था। उसने अपनी प्रेमिका और उसके परिजनों को धमकाने की कोशिश की। प्रेमिका से कहने लगा कि तुम मेरे साथ रहो। जिस पर प्रेमिका के द्वारा यह कहा गया कि तुम मुझे चीट करते हो। इसलिए मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी। इस बात पर झल्लाकर युवक ने खुद को गोली मार ली। हालांकि सभी तथ्यों की जानकारी की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसी हिसाब से हम कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें