वैक्सीन लगवाने के दौरान मारपीट:वाराणसी की पिंडरा पीएचसी में लगाई ईंट की लाइन, 200 रुपए में बेंच रहे थे स्थान; विरोध करने पर युवक को पीटा

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिंडरा पीएचसी में सीमेंटेड ईंट की लाइन लगाई गई थी। कोरोना वैक्सीनेशन के लिए आए लोगों से ईंट की जगह खड़े होने के लिए 200-200 रुपए मांगे जा रहे थे। - Dainik Bhaskar
पिंडरा पीएचसी में सीमेंटेड ईंट की लाइन लगाई गई थी। कोरोना वैक्सीनेशन के लिए आए लोगों से ईंट की जगह खड़े होने के लिए 200-200 रुपए मांगे जा रहे थे।

वाराणसी की पिंडरा पीएचसी पर शुक्रवार की सुबह कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए सीमेंटेड ईंट रख कर 200-200 रुपए में स्थान बेंचा जा रहा था। इसका विरोध करने पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। सूचना पाकर पुलिस रिस्पांस व्हीकल (PRV) के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को उपचार के लिए भिजवाए। पुलिस ने युवक को आरोपियों पर कार्रवाई के लिए फूलपुर थाने जाकर तहरीर देने को कहा है।

मारपीट में घायल युवक राजबहादुर यादव।
मारपीट में घायल युवक राजबहादुर यादव।

सुबह ही लगा दी थी ईंट की कतार

मारपीट में घायल बिंदा गांव निवासी राजबहादुर यादव ने बताया कि पिंडरा पीएचसी पर सुबह ही लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच गए थे। एक युवक एक लाइन में 25 ईंट लगा दिया और कहा कि उसके घर वाले वैक्सीन लगवाने आएंगे। इसके कुछ देर बाद जब भीड़ बढ़ी तो वह 1-1 ईंट की जगह 200-200 रुपए में वैक्सीन लगवाने आए लोगों को बेंचने लगा। राजबहादुर सहित अन्य लोगों ने इसका विरोध किया। इस पर 5-6 युवकों ने राजबहादुर को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट होते देख मौके पर मौजूद लोगों ने 112 नंबर की पुलिस को सूचना दी।

उधर, फूलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि विवाद की सूचना पर घटनास्थल पर 112 नंबर की पुलिस गई थी। सभी को समझाबुझाकर शांत करा दिया गया था। जिस युवक को चोट लगी थी उसे प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है। युवक तहरीर देगा तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...