पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी:बहनोई के हत्या का बदलना लेने के लिए साले ने रची साजिश, पहचान छिपाने को लाश को एसिड से जलाया

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब और डांस पार्टी के बहाने फ़्लैट पर बुलाया गया था और बाद में गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। - Dainik Bhaskar
शराब और डांस पार्टी के बहाने फ़्लैट पर बुलाया गया था और बाद में गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।
  • वाराणसी के शुभम केसरी और रवि पांडेय की अधजली लाश 15 जनवरी को मिर्जापुर में पहाड़ों पर मिली थी

वाराणसी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चर्चित मिर्जापुर अहरौरा दोहरे हत्या कांड के आरोपियों तक पहुंच गयी। मंगलवार को SSP अमित पाठक ने पांच आरोपियों को पेश कर घटना क्रम का खुलासा किया। अगस्त 2017 में झोला व्यापारी मोहन निगम की मृतक शुभम केसरी ने हत्या कर दी थी। इसी घटना का बदला लेने के लिये मोहन निगम के साले सुनील निगम ने हत्या की साजिश रची। साले ने ही शुभम के दोस्तों को हत्या की सुपारी पांच लाख देकर वारदात को अंजाम तक पहुंचाया।

22 दिसंबर को हत्या की घटना को कर शव को मिर्जापुर में फेंक दिया गया

SSP अमित पाठक ने बताया कि मुख्य साजिशकर्ता समेत पांच गिरफ्तार किए गये है। 2017 में झोला व्यवसायी मोहन निगम की हत्या कोतवाली इलाके के रहने हिस्ट्रीशीटर रहे मृतक शुभम केसरी ने किया था। बदला लेने के लिए मोहन के साले ने हत्या की प्लानिंग किया। साथ ही शुभम के साथियों को ही वारदात के लिए चुना। 22 दिसंबर की रात को रमाकांत नगर कॉलोनी स्थित फ्लैट में शुभम केसरी को शराब और डांस पार्टी पर बुलाया गया। शुभम अपने दोस्त रवि को भी लेकर पहुंच गया। प्लानिंग के तहत दोनों को गला दबाकर मार दिया गया। रवि की हत्या राज न खुल जाए इस लिए की गयी। 23 दिसंबर को दोनों डेडबॉडी मिर्जापुर पहाड़ी में फेंक दिया गया था।

पांच जनवरी को लाश पर फिर से जाकर एसिड डाला गया था

आरोपियों ने 5 जनवरी को अहरौरा की पहाड़ी में जाकर लाश पर 10 लीटर एसिड डाल दिया। ताकि दोनों की शिनाख़्त न हो पाए। 23 दिसंबर को ही मृतक रवि पांडेय की गुमसुदगी भेलूपुर थाने में दर्ज हुई थी। मृतक शुभम लॉकडाउन के दौरान पेरोल पर जेल से बाहर आया था। रवि बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें