पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्ते के बहनोई ने साले को पीट-पीटकर मार डाला:300 ग्राम सोना चुराने का लगाया था आरोप, वाराणसी में FIR दर्ज; पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

वाराणसी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सलमान की मौत के बाद उसके परिजन शनिवार की आधी रात बाद कार्रवाई के लिए चौक थाने पहुंचे। - Dainik Bhaskar
सलमान की मौत के बाद उसके परिजन शनिवार की आधी रात बाद कार्रवाई के लिए चौक थाने पहुंचे।

वाराणसी के रेशम कटरा इलाके के आभूषण कारोबारी ने 300 ग्राम सोना चुराने के आरोप में शनिवार की रात अपने रिश्तेदारी के साले को पीट-पीट कर मार डाला। प्रकरण को लेकर चौक थाने में आरोपी आभूषण कारोबारी और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। चौक थाने की पुलिस आरोपी आभूषण कारोबारी और उसके साथियों की तलाश कर रही है।

सलमान की मौत के बाद शनिवार की देर रात चौक थाने के सामने खड़े उसके परिजन और मुहल्ले के लोग।
सलमान की मौत के बाद शनिवार की देर रात चौक थाने के सामने खड़े उसके परिजन और मुहल्ले के लोग।

बहनोई के ममेरे भाई के यहां करता था काम

ओंकालेश्वर निवासी अशरफ अली का बेटा सलमान (19) अपने बहनोई के ममेरे भाई करीम की रेशमकटरा स्थित आभूषण की दुकान में काम करता था। करीम का आरोप है कि शनिवार को सलमान ने उसकी दुकान से 300 ग्राम सोना चुरा लिया। इसे लेकर रात में करीम और उसके साथियों ने सलमान की बुरी तरह से पिटाई की और सोना देने को कहा।

मारपीट के दौरान सलमान की हालत बिगड़ गई तो उसे आनन-फानन कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया। सलमान की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे बीएचयू अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद करीम और उसके साथी सलमान का शव उसके घर पर छोड़ कर भाग निकले।

परिजन करने जा रहे थे अंत्येष्टि

सलमान की मौत के बाद उसके परिजन कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए शव की अंत्येष्टि करने जा रहे थे। उन्हें लोगों ने समझाया कि पुलिस को सूचना दिए बगैर यदि शव की अंत्येष्टि कर दी जाएगी तो करीम अपना सोना वापस मांगेगा, तब कहां से दोगे। इस पर परिजन शनिवार की रात 12 बजे के बाद चौक थाने पहुंचे। सलमान के पिता अशरफ ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो चौक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इंस्पेक्टर चौक डॉ. आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। नामजद आरोपी करीम की तलाश के लिए पुलिस की 2 टीम लगाई गई है। पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

खबरें और भी हैं...