पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • Cabinet Minister Anil Rajbhar Was Talking About Protecting Culture, Mask And Social Distancing Created Distance, Wearing Mask While Taking Photo

वाराणसी में मंत्रीजी ही भूले कोरोना के नियम:कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर कर रहे थे संस्कृति की रक्षा की बात, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग से बनाई दूरी, फोटो खिंचाते समय पहना मास्क

वाराणसी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मिलते समय मास्क लगाना भूले। - Dainik Bhaskar
मिलते समय मास्क लगाना भूले।

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के कैबिनेट अनिल राजभर ने गुरुवार को वाराणसी के सारनाथ स्थित सुहलदेव पार्क में कोविड-19 की गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई। मंत्री ने न मास्क पहन रखा था और न सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किया। हालांकि जब फ़ोटो खिंचवाने की बारी आई तो मंत्री ने मास्क पहन लिया था। मंत्री की यह लापरवाही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही।

महाराज सुहलदेव राजभर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि आज ही के दिन राजा सुहेलदेव ने सालार मसूद गाजी को युद्ध में मारकर सनातन संस्कृति की रक्षा की थी। इस दिन को हम सब विजय दिवस के तौर पर मनाते हैं। इस विजय दिवस पर हम सबको उनके जीवन दर्शन को पढ़-समझकर एकता, अखंडता, राष्ट्रधर्म के प्रति निष्ठावान रहते हुए राष्ट्र की संस्कृति और उसकी परंपराओं की रक्षा के प्रति सदैव तत्पर रहना चाहिए।

मंत्री मोती सिंह का मास्क ठुड्डी पर अटका हुआ दिखा
प्रदेश के ग्राम्य विकास एवं समग्र ग्राम विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह भी गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। कैथी स्थित मार्कंडेय महादेव मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मंत्री को स्मृति चिन्ह दिया जाने लगा तो उनका मास्क उनकी ठुड्डी पर था। वहीं, जो लोग मंत्री को सम्मानित कर रहे थे उनके चेहरे पर न मास्क दिखा और न वह लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करते दिखे।

खबरें और भी हैं...