प्रोजेक्ट मैनेजर सहित 3 के निलंबन की संस्तुति:वाराणसी में डॉ. आंबेडकर स्टेडियम में अनियमितता से जुड़ा प्रकरण, DM के सख्त रुख से मचा हड़कंप

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बैठक के दौरान UPPCL के प्रोजेक्ट मैनेजर, AE और JE के निलंबन की संस्तुति की। - Dainik Bhaskar
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बैठक के दौरान UPPCL के प्रोजेक्ट मैनेजर, AE और JE के निलंबन की संस्तुति की।

वाराणसी के बड़ालालपुर स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में निर्माणाधीन सिंथेटिक प्लेग्राउंड के काम में लापरवाही UPPCL के प्रोजेक्ट मैनेजर, AE और JE को भारी पड़ा। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने UPPCL के प्रोजेक्ट मैनेजर, AE और JE को तत्काल निलंबित करने के लिए प्रदेश सरकार से संस्तुति की है। इसके साथ ही ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करते हुए उससे निर्माण कार्य के पैसे की आरसी काट कर वसूली करने का आदेश दिया है।

3 दिन के अंदर आकर निरीक्षण करें MD

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि UPPCL के MD को 3 दिन के अंदर वाराणसी आकर स्टेडियम के काम का स्थलीय निरीक्षण करने के लिए कहा है। जिलाधिकारी ने कैंप कार्यालय में निर्माणाधीन विकास परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा के दौरान राजकीय निर्माण निगम के अभियंताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि सीरगोवर्धनपुर में निर्माणाधीन कार्य युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर तत्काल पूरा कराएं। इसका प्रधानमंत्री के आगामी दौरे के दौरान लोकार्पण होना है।

जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग सहित अन्य संस्थाओं को सड़कों को पूरी तरह गड्ढा मुक्त किए जाने का निर्देश देते हुए कहा कि इसमें किसी भी स्तर पर शिथिलता न बरती जाए। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को भी उन्होंने अपने निर्माणाधीन कार्यों को युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।

मोबाइल स्वीच ऑफ नहीं करेंगे अफसर

विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को निष्पक्षता पूर्वक संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा द्वारा विधानसभावार उड़न दस्ता टीम (FST) और स्टैटिक निगरानी टीम (SST) का गठन किया जा चुका है। जिलाधिकारी ने कहा कि अपने-अपने विधानसभा के महत्वपूर्ण स्थलों का अभी से ही भ्रमण कर सभी टीमें जानकारी ले लें।

ताकि, आदर्श आचार संहिता प्रभावी होने पर आप सभी द्वारा अपने दायित्वों का निर्वहन कुशलतापूर्वक किया जा सके। जिलाधिकारी ने कहा कि कोई भी अपना मोबाइल स्वीच आफ नहीं करेगा और उनसे अनुमति लिए बगैर जिले से बाहर नहीं जाएंगें।

खबरें और भी हैं...