पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रधानमंत्री जी आपका हृदय से धन्यवाद:CM योगी ने PM मोदी का जताया आभार, बोले - काशी का पुरातन वैभव लौट रहा; यह नए भारत का नया उत्तर प्रदेश

वाराणसी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी में विकास कार्यों की सौगात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका आभार जताया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा गंगा नदी पर पर्यटन विकास के लिए रो-रो वैसल्स और वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग पर थ्री-लेन फ्लाईओवर ब्रिज का उद्घाटन किया जाएगा। ये टूरिज्म और इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने के साथ ही नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बनाने में सहायक सिद्ध होगा।

काशी के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं प्रधानमंत्री

मुख्यमंत्री ने लिखा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा वाराणसी में जापान और भारत के आपसी सहयोग के प्रतीक रुद्राक्ष अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा। काशी के पुरातन वैभव की पुनर्स्थापना के लिए संकल्पित आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद...।

बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में आज प्रधानमंत्री जी के द्वारा सड़क, जल परिवहन, शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन आदि से जुड़ी लगभग 14750 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा। वाराणसी के सर्वांगीण विकास हेतु हम प्रधानमंत्री के प्रति हृदय तल से आभारी हैं।

ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में सुबह से ही वाराणसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आते हैं तो वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। गुरुवार की सुबह एक बार फिर ऐसा ही हुआ। सुबह से ही प्रधानमंत्री के आगमन, रुद्राक्ष, रो-रो वैसल्स और काशी के विकास को लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर यूजर्स चर्चा करते रहे। ट्विटर के टॉप 10 ट्रेंड्स में वाराणसी सुबह से ही शामिल रहा और लोगों ने यहां के विकास कार्यों को अभूतपूर्व बताया।