पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी में BJP का क्षेत्रीय कार्यालय:12,000 स्क्वायर फीट में 7 करोड़ से बना, 14 लोकसभा और 71 विधानसभा क्षेत्रों को जोड़ेगा

वाराणसी2 महीने पहले
22 कमरे पदाधिकारियों और अतिथियों के ठहरने के लिए बनाया गया हैं। 
  • निर्माण कार्य 3900 वर्ग फिट किया गया हैं

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी ने रविवार शाम रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किये। काशी क्षेत्र केंद्रीय कार्यालय के प्रभारी अशोक चौरसिया ने बताया कि 12 हजार स्क्वायर फिट में पूरा कार्यालय हैं। पार्टी की ओर से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के लिए इसे बनाया गया हैं। कार्यालय को बनाने में कुछ लागत सात करोड़ के करीब खर्च आई होगी।

अमित शाह ने 10 अक्टूबर 2017 को शिलान्यास किया था

14 लोकसभा और 71 विधानसभा क्षेत्रों को कार्यालय जोड़ेगा। 4 मंजिला कार्यालय में भूतल में महानगर और जिला भाजपा अध्यक्ष का ऑफिस और उनके साथ पदाधिकारियों के बैठने की जगह हैं। पहले तल पर क्षेत्रीय अध्यक्ष और उनकी टीम बैठेगी। इसी तल पर कान्फ्रेंस रूम और क्षेत्रीय संगठन मंत्री का कार्यालय हैं। पुरे कार्यालय में CCTV भी लगा हैं।

कान्फ्रेस हाल।
कान्फ्रेस हाल।

चुनाव के समय काशी क्षेत्र का वार रूम यही बनेगा

दूसरे तल पर मीटिंग हाल हैं, जिसने 300 से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं। तीसरे तल पर प्रदेश सह संगठन मंत्री के कार्यालय के साथ आवास की सुविधा हैं। लाइब्रेरी, कान्फ्रेंस रुम और कार्यालय प्रभारी का भी कक्ष हैं। दो दर्जन कमरे भी बने हैं। सीढ़ियों के साथ लिफ्ट और गार्डन भी हैं।

वेटिंग रूम।
वेटिंग रूम।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें