मॉर्निंग वॉक पर निकले मंत्री को सुनाई समस्या:वाराणसी के भारतेंदु पार्क की हालत सुधारने की मांग, डॉ. नीलकंठ तिवारी ने संभ्रांत लोगों से कहा- जल्द कराएंगे समाधान

वाराणसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी के मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क में लोगों की समस्याएं सुनने के साथ ही उनसे चर्चा करते हुए मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी। - Dainik Bhaskar
वाराणसी के मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क में लोगों की समस्याएं सुनने के साथ ही उनसे चर्चा करते हुए मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी।

उत्तर प्रदेश के पर्यटन, संस्कृत और धार्मिक मामलों के मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी मंगलवार की सुबह मार्निंग वॉक करते हुए मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क पहुंचे। मंत्री के मॉर्निंग वॉक के दौरान वाराणसी के सुबह-ए-बनारस क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों ने उनसे भारतेंदु पार्क की हालत सुधारने की मांग की। मंत्री ने एक-एक कर समस्याओं को सुना और उनका समाधान कराने का आश्वासन दिया।

मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क में संभ्रांत लोगों से समस्याएं सुनते और चर्चा करते हुए मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी। (बाएं)
मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क में संभ्रांत लोगों से समस्याएं सुनते और चर्चा करते हुए मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी। (बाएं)

सुबह-ए-बनारस क्लब की मांग 5 प्वाइंट्स में

  • महिलाओं के योग करने के लिए योग स्थल बनाया जाए।
  • पार्क में जो फव्वारा बंद रहता है उसे चालू कराया जाए।
  • पार्क में कुछ लोग टहलने के दौरान कुत्ता लेकर आते हैं, और कुछ बच्चे साइकिल चलाते हैं, इस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए।
  • पार्क में दिन भर जलने वाली लाइट को निश्चित समय पर बंद किया जाए।
  • पार्क में सुबह और शाम को 2 गार्ड की व्यवस्था की जाए।

मंत्री ने कहा मांगें जल्द होंगी पूरी

मंत्री डॉ. नीलंकठ तिवारी ने सुबह-ए-बनारस क्लब के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल और व्यापारी नेता विजय कपूर से कहा कि आप सभी की मांगें जल्द पूरी की जाएंगी। भारतेंदु पार्क शहर का एक पुराना और प्रतिष्ठित पार्क है। पार्क के कायाकल्य में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान मनोज यादव, अनिल केसरी, प्रदीप चौरसिया, राजेश सेठ, पंकज पाठक, संदीप चौरसिया, रामजी रस्तोगी, राजेश जायसवाल के साथ ही काफी संख्या में क्षेत्र की महिलाएं और पुरुष मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...