बार-बेंच साथ मिलकर काम करें:वाराणसी में जिला जज ने अधिवक्ताओं से कहा- वादकारियों के हित में न्याय उपलब्ध कराना ही हमारी प्राथमिकता

वाराणसी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दी सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मौजूद पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
दी सेंट्रल बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मौजूद पदाधिकारी।

वाराणसी में दी सेंट्रल बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में जीते प्रत्याशियों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को सेंट्रल बार के सभागार में संपन्न हुआ। जिला जज डॉ. अजय कुमार विश्वेश ने पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर जिला जज ने कहा कि बार और बेंच को साथ-साथ चलकर वादकारियों के हित में न्याय उपलब्ध कराना ही हम सब की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि यहां की जो भी समस्या है बार के पदाधिकारियों के साथ हर माह के अंत में बैठकर समाधान निकाला जाएगा।

आमजन के साथ न्याय हो रहा, यह दिखे

बार काउंसिल ऑफ इंडिया के को-चेयरमैन श्रीनाथ त्रिपाठी ने कहा कि हम सब अपने मुवक्किल के लिए न्याय की गुहार लगाते हैं। आम जनमानस के साथ न्याय हो रहा है, ऐसा दिखना भी चाहिए। इस अवसर पर यूपी बार काउंसिल के सदस्य हरिशंकर सिंह, अरुण कुमार त्रिपाठी, दीनानाथ सिंह, राधेश्याम चौबे, सौरभ श्रीवास्तव, अशोक सिंह दाढ़ी, राधेश्याम सिंह, रामावतार पांडेय, अनुज यादव, अशोक सिंह प्रिंस, छत्रधारी सिंह, अशोक राय, अशोक उपाध्याय, अरविंद राय ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मोहन यादव ने और संचालन अश्वनी राय ने किया। इससे पहले सभागार में सबसे पहले अध्यक्ष मोहन यादव ने और फिर महामंत्री अश्विनी राय ने शपथ ली। इसके बाद अध्यक्ष ने सभी विजयी पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

खबरें और भी हैं...