पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सत्यमेव जयते 2:वाराणसी में शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम चोट लगने से घायल हुए, एक्सरे कराने पहुंचे अस्पताल

वाराणसी4 महीने पहले
अस्पताल में जॉन अब्राहम के पहुंचने की खबर से फैंस की भीड़ उमड़ने लगी थी।
  • शिवाला घाट के पास शूटिंग के दौरान किसी साथी के हाथ पर गिरने से चोट लगी

वाराणसी के शिवाला घाट पर गुरुवार को फ़िल्म अभिनेता जॉन अब्राहम सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान घायल हो गये। ककरमत्ता स्थित एक निजी अस्पताल में देर शाम को इलाज के लिए पहुंचे। यहां डॉक्टरों द्वारा उनके हाथ का एक्सरे कराया गया। अस्पताल से जुड़े सीनियर स्टाफों के अनुसार उनके अंगूठे में शूटिंग के दौरान किसी साथी के गिरने से चोट आ गयी है। फिलहाल वो स्वस्थ है और वापस होटल चले गये है।

वाराणसी के कई लोकेशन पर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग होनी है

जॉन अब्राहम के घायल होने की सूचना मिलते उनके फैंस अस्पताल के बाहर इकठ्ठा होने लगे थे। कुछ के साथ जान ने फोटो भी खिंचवाई। बताया जा रहा है कि कई बड़े कलाकार भी शूटिंग के लिए काशी आयेंगे। जान का शिड्यूल 27 तारीख तक का है। मिलाप मिलन की निर्देशन में बन रही फिल्म सत्यमेव जयते 2 पहले पार्ट का सीक्वेल है। 2 अक्टूबर 2021 में फ़िल्म के रिलीज होने की संभावना है। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार भी हैं, जो निर्माता भूषण कुमार की पत्नी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें