पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मध्यप्रदेश पुलिस पर हमला:वाराणसी में ठगी के आरोपी को पकड़ने पहुंची थी टीम, आरक्षी और सब इंस्पेक्टर घायल; सर्विस रिवॉल्वर छीनने की कोशिश

वाराणसी10 महीने पहले
शिवपुर थाने से कुछ दूरी पर आरोपी के परिजनों और साथियों ने मध्य प्रदेश पुलिस पर हमला कर दिया। सर्विस रिवॉल्वर छीनने का प्रयास किया गया। 
  • वाराणसी पुलिस ने एक्शन लेते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया
  • आरोपी रमेश सिंह पर सिंगरौली थाने में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला दर्ज है

मध्यप्रदेश पुलिस बुधवार को ठगी के एक आरोपी को पकड़ने पहुंची थी। शिवपुर थाने से कुछ दूरी पर आरोपी के परिजनों और साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और आरक्षी घायल हो गए। जानकारी मिलते ही शिवपुर पुलिस ने हमला करने वाले अभियुक्त समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

नौकरी दिलाने के नाम पर दर्जनों लोगों से जालसाजी

सिंगरौली थाने में शिवपुर निवासी रमेश सिंह पर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का मामला दर्ज है। मध्यप्रदेश की पुलिस आज रमेश सिंह को घर से गिरफ्तार करके ले जा रही थी। तभी परिजनों और साथियों ने हमला बोल दिया। हमले में आरक्षी साधयानंद सिंह और सब इंस्पेक्टर साहब सिंह घायल हो गए।

सीओ कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि वांछित रमेश सिंह शातिर किस्म का है। सिंगरौली पुलिस पर हमला करने वाले सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। कागजी कार्रवाई के बाद रमेश सिंह को रवाना कर दिया जाएगा। सभी दोषियों के खिलाफ शिवपुर थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।