कृष्णा पटेल के घर पर पुलिस की दबिश का विरोध:वाराणसी में किसान नेता बोले- कानपुर में भाजपा ने ठीक नहीं कराया; पास किया निंदा प्रस्ताव

वाराणसी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के कानपुर स्थित आवास पर पुलिस की दबिश के विरोध में वाराणसी में किसानों ने निंदा प्रस्ताव पास किया। - Dainik Bhaskar
अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के कानपुर स्थित आवास पर पुलिस की दबिश के विरोध में वाराणसी में किसानों ने निंदा प्रस्ताव पास किया।

वाराणसी के राजातालाब में शुक्रवार को किसान नेता विनय शंकर राय मुन्ना की अध्यक्षता मे किसानों की बैठक हुई। बैठक में किसानों ने कहा कि अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के कानपुर स्थित आवास पर छापेमारी कर पुलिस द्वारा उत्पीड़न किया गया। हम सभी इस कार्रवाई का मुखर विरोध करते हुए निंदा प्रस्ताव पास कर सरकारी तंत्र के दुरूपयोग की घोर भर्त्सना करते हैं।

82 साल के बुजुर्ग को पुलिस उठा ले गई

विनय शंकर राय मुन्ना ने कहा कि कमेरा समाज के हक और अधिकार के लिए संघर्षरत कृण्णा पटेल के सपा से गठबंधन के कारण भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा उत्पीड़न लोकतंत्र का मजाक है। इसका माकूल जबाब किसान और आमजन आगामी चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करके देंगे। विनय शंकर राय ने बताया कि कृष्णा पटेल के कानपुर स्थित आवास पर गुरुवार की देर रात पुलिस दबिश देकर परिवार के एक 82 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को बिना किसी कारण के उठा ले गई। पुलिस के उत्पीड़न की जानकारी होते ही विरोध शुरू हो गया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस द्वारा उन्हें छोड़ दिया गया।

सबसे पहले आयकर का नोटिस आया था

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ अपना दल के गठबंधन की घोषणा के बाद से लगातार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए उत्पीड़न करने की कार्रवाई की जा रही हैं। जैसे ही समाजवादी पार्टी और अपना दल गठबंधन का संयुक्त राजनीतिक अभियान शुरू हुआ तो सबसे पहले आयकर विभाग से नोटिस भेजकर दबाव बनाया गया। साथ ही सत्ताधारी पार्टी द्वारा यह संदेश भिजवाया गया कि सपा से अपना दल गठबंधन तोड़ ले, नहीं तो सरकार नहीं छोड़ेगी।

लगातार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही भाजपा की नाजायज कार्रवाई का जनता वोट से जबाब देगी। बैठक में प्रमुख रूप से मेवा पटेल, प्रेम साह, विजय वर्मा, समीर सिंह, शिवराज तिवारी, विजय गुप्ता, राहुल सिंह, राजकुमार पटेल सहित अन्य लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...