हादसे में पति की मौत, पत्नी सहित 5 घायल:वाराणसी में चारपहिया वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, घायलों को ले जाया गया अस्पताल

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपक कुमार यादव। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
दीपक कुमार यादव। (फाइल फोटो)

वाराणसी के भाऊपुर गांव के समीप सोमवार को तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, चारपहिया वाहन सवार चार लोग भी घायल हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही युवक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बाइक सवार दंपति दवा लेकर घर जा रहे थे

कपसेठी थाना अंतर्गत नहवानीपुर निवासी दीपक कुमार यादव (40) अपनी पत्नी कौशल्या यादव (36) के साथ दवा लेकर बाइक से घर जा रहा था। भाऊपुर गांव के समीप दंपति की बाइक पर एक चारपहिया वाहन टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया। बाइक और चारपहिया वाहन सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण भाग कर घटनास्थल पर आए तो उन्होंने देखा कि दीपक की मौत हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर आई जंसा थाने की पुलिस ने कौशल्या को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई है। वहीं, चारपहिया वाहन सवार भैयालाल यादव और हीरावती देवी, नेबुला देवी व दुर्गा देवी को जिला अस्पताल भिजवाया। चारपहिया वाहन सवार चारों लोग खेवली गांव के हैं जो भदोही स्थित रिश्तेदारी से वापस अपने घर जा रहे थे।

मिठाई की दुकान खोल रखा था दीपक

जंसा थाने की पुलिस की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे दीपक के परिजनों ने बताया कि वह 5 भाइयों में सबसे छोटा था। दो बेटियों और एक बेटे के पिता दीपक ने परिवार के पालन-पोषण के लिए गांव में ही मिठाई की दुकान खोल रखी थी। परिजनों ने कहा कि हादसे में गंभीर रूप से घायल कौशल्या को अभी यह भी नहीं पता है कि उसके पति की मौत हो गई है। जब उसे होश आएगा तो न जाने वह कैसे इस दुख को बर्दाश्त करेगी।

खबरें और भी हैं...