पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोनभद्र में सनसनीखेज मामला:20 दिन पहले मां बनी प्रेमिका ने शादी का बनाया दबाव, प्रेमी ने पेचकस से गोदकर हत्या की, गिरफ्तार

लखनऊ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
आरोपी प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बिना शादी के मां बनी प्रेमिका ने जब प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो बदले में उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। प्रेमी ने रविवार को प्रेमिका के घर पहुंचकर उसकी पेचकस से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

लंबे समय से चल रहा था प्रेम संबंध

शक्तिनगर थाना क्षेत्र के चंदुआर गांव निवासी शबाना निशा (21 साल) का शक्तिनगर निवासी शहबाज अंसारी के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों के घर वाले भी इस रिश्ते को जानते थे। 20 दिन पहले शबाना ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद शबाना ने शहबाज पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन वह टालता रहा। रविवार की दोपहर तीन बजे शहबाज प्रेमिका के घर पहुंचा। उस वक्त शबाना अपनी नवजात बच्ची के साथ थी। उसने एक बार फिर शादी की बात की। लेकिन बातों-बातों में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद शहबाज ने शबाना पर पेचकस से वार कर हत्या कर दी।

आरोपी को जेल भेजा गया
CO विजयशंकर मिश्रा ने बताया कि आरोपी प्रेमी शाहबाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें