वाराणसी में पति ने पत्नी का सिर मुंडवा दिया:मायके से पैसे न लाने पर दी यातनाएं, गर्भपात कराने की धमकी दी; साली से शादी कराने का बनाता है दबाव, केस दर्ज

वाराणसी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता साईना। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम उसके घर रवाना की गई है। - Dainik Bhaskar
पीड़िता साईना। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम उसके घर रवाना की गई है।

वाराणसी में 4 बच्चों की मां पति के कहने पर अपने मायके से पैसे नहीं ला सकी तो वह इंसानियत भूल गया। पत्नी को मारने-पीटने के साथ ही पति ने उसका सिर मुंडवा दिया। आरोप है कि पत्नी का जबरन गर्भपात कराने की धमकी देने के साथ ही वह उसकी छोटी बहन से शादी करने के लिए दबाव बनाता है। पति की प्रताड़ना से आजिज आकर पत्नी अपने बच्चों को ससुराल में ही छोड़ कर मायके चली गई। प्रकरण को लेकर सिगरा थाने में पीड़िता की तहरीर के आधार पर उसके पति सहित 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

7 साल पहले हुई थी शादी

सिगरा थाना अंतर्गत बड़ा चकरा लल्लापुरा की साईना ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले शहजादे के साथ हुई थी। उसकी ससुराल पड़ाव में है। साईना ने बताया कि शादी के बाद से ही मायके से पैसे मंगवाने के लिए पति उस पर दबाव बनाता था। मांग पूरी न होने पर वह उसके साथ मारपीट करने लगा।

हाल ही में पति ने फिर मायके से पैसा मंगवाने को कहा। साईना ने इंकार किया तो उसके पति और सास ने उसे मारापीटा। साथ ही उसका सिर मुंडवा दिया। इसके बाद छोटी बहन से शादी कराने की बात कहने लगा। इस घटनाक्रम से वह इतना डर गई कि चुपचाप ससुराल से निकली और मायके चली गई।

फोन कर दे रहा है धमकी

साईना ने कहा कि उसके चार बच्चे हैं, उनका पिता उसका पति दूसरे को बताता है। वह गर्भवती है, इसे लेकर पति फोन कर धमकाता है कि तुम्हारे मायके आकर जबरन गर्भपात करा देंगे। साईना ने पुलिस से कहा कि वह इतना डरी हुई है कि अब अपने ससुराल नहीं जाना चाहती है। वह अपने बच्चों व अपनी सुरक्षा और अपने पति पर कार्रवाई चाहती है। इस संबंध में इंस्पेक्टर सिगरा अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की एक टीम उसके घर रवाना की गई है।

खबरें और भी हैं...