• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • IMA's Award Nights Will Be Held On The 8th Day After The Inauguration Of The Convention Center, The Booking Rate Is Yet To Be Decided, Calls Are Coming From All Over The Country

रुद्राक्ष में पहला कार्यक्रम 23 जुलाई को:कन्वेंशन सेंटर के लोकार्पण के 8वें दिन आयोजित होगी IMA की अवार्ड नाइट्स, बुकिंग का रेट अभी तय नहीं; देश भर से आ रहे फोन

वाराणसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर रुद्राक्ष में लोकार्पण के 8 दिन बाद यानी आगामी 23 जुलाई की रात इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की वाराणसी शाखा की ओर से एनुअल अवार्ड नाइट्स का आयोजन किया जाएगा। शाम 6 बजे से होने वाला यह कार्यक्रम कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाला पहला कार्यक्रम होगा। आईएमए की अध्यक्ष डॉ. मनीषा सिंह के अनुसार कार्यक्रम में स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े 125 डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टॉफ सम्मानित किए जाएंगे। कार्यक्रम में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न करने वालों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

5 दिन में देश भर से 280 लोगों ने ली जानकारी

स्मार्ट सिटी कंपनी के प्रवक्ता शाकुंभरी नंदन ने बताया कि 15 जुलाई से सोमवार तक देश के अलग-अलग इलाकों से तकरीबन 250 लोगों ने कॉल कर रुद्राक्ष के बारे में जानकारी ली है। रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजन के दौरान लॉबी में खाना खाने की अनुमति है लेकिन यहां भोजन बनाने की अनुमति नहीं है। भोजन की व्यवस्था के लिए स्मार्ट सिटी की ओर से जल्द ही कैटरर्स से अनुबंध किया जाएगा। जो अपने आयोजन में भोजन शामिल करना चाहेंगे उन्हें उन्हीं कैटरर्स से संपर्क करना होगा।

बुकिंग का रेट जल्द किया जाएगा निर्धारित

स्मार्ट सिटी के प्रवक्ता ने बताया कि अभी रुद्राक्ष के 1200 सीट और 150 सीट की क्षमता वाले दोनों हॉल की बुकिंग की दर निर्धारित नहीं की गई है। हमारी मार्केटिंग टीम अध्ययन कर रही है। हम बनारस के अनुसार यहां के लोगों के लिए अलग-अलग दरें निर्धारित करेंगे।

प्रदेश, देश या अंतरराष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम होगा या फिर बॉलीवुड का कोई कार्यक्रम होगा तो उसकी दर अलग होगी। हमारा फोकस इस बात पर है कि सबसे पहले बनारस के लोगों को रुद्राक्ष की सुविधाओं का लाभ मिले और उसी के अनुसार रेट भी निर्धारित होगा। आईएमए के कार्यक्रम की अनुमति दे दी गई है। हॉल की बुकिंग का खर्च उनसे बाद में लिया जाएगा और इसके लिए वह तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...