पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपसी रंजिश का मामला:वाराणसी में घर में घुसकर भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या की, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

वाराणसी12 दिन पहले
काशी में पिछले एक हफ्ते में तीसरी हत्या हुई है। पहले घड़ी व्यवसायी श्याम बिहारी मिश्र फिर हॉस्टल केयर टेकर विशाल कुमार और आज शाहिद की हत्या का मामला सामने आया।  
  • एक हफ्ते के अंदर काशी में हत्या की ये तीसरी वारदात
  • घटनास्थल पर CO, SSP समेत कई थानों की फोर्स पहुंची

कैंट थाना थाना क्षेत्र के छोटा लालपुर स्थित मस्जिद के पास शनिवार को पुरानी रंजिश के मामले सगे भतीजे ने अपने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने चाचा मुश्ताक के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। सभी का घर आस पास है। आरोपी जुगनू ने 25 साल पहले हुए अपने पिता मजीद के हत्या का बदला चाचा शाहिद को मार कर लिया लिया है। मृतक शाहिद जुगनू के पिता के हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका है।

मृतक की पहचान शाहिद इकबाल जबकि आरोपी की पहचान जुगनू के रूप में हुई है। आरोपी मृतक का भतीजा है। उधर, वारदात की सूचना के बाद SSP अमित पाठक, फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची।

परिजनों और पड़ोसियों से पुलिस जानकारी लेने में जुटी

SSP अमित पाठक ने बताया मृतक और आरोपी के बैकग्राउंड की जांच की जा रही है। जुगनू का आपराधिक इतिहास भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी फरीद उर्फ जुगनू के पिता मजीद की दो दशक पहले शाहिद ने हत्या कर दी थी। शाहिद सोशल वर्क करता था। वहीं जुगनू न्यायालय में आउट साइडर का काम करता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें