बोलेरो सवार बदमाशों से ग्रामीण भयभीत:वाराणसी में दंपति से पानी मांग कर असलहा सटाए, किसान की बकरी उठा ले गए; महिला को धमका कर भागे

वाराणसी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

वाराणसी के अजईपुर और छिरिया गांव के लोग असलहे से लैस बोलेरो सवार बदमाशों से भयभीत है। ग्रामीणों के अनुसार बदमाशों ने असलहे से एक नहीं तीन जगह लोगों को आतंकित किया और बकरी भी जबरन उठा ले गए। फूलपुर थाने में शुक्रवार को 3 लोगों ने घटना की शिकायत कर बोलेरो सवार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घटनास्थल से पुलिस को एक मोबाइल मिला

फूलपुर थाना अंतर्गत अजईपुर गांव स्थित एक हार्डवेयर की दुकान के पीछे गणेश राजभर और उसकी पत्नी पार्वती बतौर केयरटेकर रहते हैं। गणेश के अनुसार बोलेरो सवार 4-5 लोग उसके पास आए और पीने का पानी मांगने के साथ ही हाईवे का रास्ता पूछे। उसकी पत्नी पार्वती पानी दी तो उसे अकारण ही थप्पड़ मार कर जान से मारने की धमकी देते हुए बोलेरो सवार लोगों ने असलहा सटा दिया। दोनों शोर मचाते हुए गांव की ओर भागे तो बोलेरो सवार निकल गए। घटना की सूचना 112 नंबर पर दी गई तो पुलिस आई। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल की मदद से पुलिस प्रकरण की पड़ताल कर रही है।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कहा गया है

छिरिया गांव के करिया शर्मा ने फूलपुर थाने की पुलिस को बताया कि बोलेरो सवार बदमाश असलहा सटाकर उसकी बकरी उठा ले गए। छिरिया गांव की ही अनीता ने बताया कि उसके घर भी बोलेरो सवार बदमाश आए थे और उसे अनायास ही धमका रहे थे। किसी तरह से वह घर से निकल कर भागी और शोर मचाई तो सभी भाग निकले।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि फूलपुर थाना प्रभारी को कहा गया है कि तीनों घटनाओं की जांच कराएं। जिस रास्ते से बोलेरो गुजरी है, उस पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से बोलेरो को चिह्नित कर बदमाशों को गिरफ्तार करें।

खबरें और भी हैं...