राहुल और अखिलेश को बाबा सदबुद्धि दें:डिप्टी CM केशव प्रसाद बोले- विश्वनाथ धाम और बीजेपी विरोध में पागल हुए लोगों सही मार्ग दिखाए भगवान

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन करके बाहर निकले UP के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बाबा से प्रार्थना है कि राहुल गांधी को सदबुद्धि दें। जो लोग श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर और प्रधानमंत्री के कार्याे से बौखलाए जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें बाबा सही मार्ग दिखाए। उन सभी विपक्षी पार्टियों के नेता चाहे राहुल जी हों, अखिलेश हों या बीजेपी के विरोध में पागल हो गए लोग हों उन सबकी सदबुद्धि के लिए हम बाबा से कामना करते हैं।
लखीमपुर-खीरी मामले में झाड़ा पल्ला
इस दौरान लखीमपुर खीरी में हत्याकांड आई SIT की जांच पर आई रिपोर्ट और अजय मिश्रा के मामले पर उपमुख्यमंत्री ने पल्ला झाड़ लिया। कहा कि अभी जांच और कार्रवाई के बीच में कुछ भी बयान देना उचित नहीं समझता। मैं कोई स्टेटमेंट दूंगा ही नहीं। इस दौरान झुंझलाते हुए उपमुख्यमंत्री मीडियाकर्मियों से बोले कि बाबा के धाम पर राजनीति पर बात न करें। आप बाहर मिले सारे सवालों का जवाब दिया जाएगा।
13 दिसंबर अपमान को धो डालने का दिन
केशव प्रसाद ने कहा कि 13 दिसंबर गौरव और सौभाग्य का दिन है। एक राष्ट्रीय अपमान के घाव को धो डालने का दिन है। मुगलकाल में देश और शिवभक्तों का अपमान हुआ था। एक शिवभक्त, बीजेपी का कार्यकर्ता और उपमुख्यमंत्री होने के नाते हमे इस काम बहुत प्रसन्नता है। मुगलों ने बाबा धाम के साथ जितना गलत किया था आज उसके भरपाई का दिन है।