पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर में घुस कर की लूटपाट और हमला:वाराणसी में महिला पर रॉड से बदमाशों ने किया वार, लूट ले गए रुपए और गहने; पुलिस ने दर्ज की एनसीआर

वाराणसी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता रेखा सिंह। - Dainik Bhaskar
पीड़िता रेखा सिंह।

वाराणसी के देवचंदपुर गांव में रहने वाली एक विधवा महिला के घर का दरवाजा तोड़ कर घुसे नकाबपोश लुटेरों ने उन पर हमला कर दिया। इसके साथ ही रुपए और जेवर लूट कर भाग गए। घटना को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है। वहीं, बड़ागांव थाने की पुलिस ने घटना को लेकर एनसीआर दर्ज किया है। इसे लेकर पुलिस की कार्रवाई पर गंभीर सवाल खड़े हुए हैं।

बदमाशों द्वारा की गई लूटपाट के बाद बिखरा पड़ा सामान।
बदमाशों द्वारा की गई लूटपाट के बाद बिखरा पड़ा सामान।

पति की मौत हो गई, बेटे बाहर रहते हैं

बड़ागांव थाना अंतर्गत देवचंदपुर गांव के बाहरी छोर पर रेखा सिंह मकान बनवा कर रहती हैं। रेखा के पति मुकेश सिंह पश्चिम बंगाल पुलिस में कार्यरत थे और एक अरसे पहले उनकी मौत हो चुकी है। वहीं रेखा के दोनों बेटे विवेक और विशाल दूसरे राज्यों में नौकरी करते हैं। रेखा ने बताया कि सोमवार की रात वह घर में अकेले सोई हुई थीं। रात में नकाबपोश बदमाश उनके घर के दरवाजे की कुंडी तोड़ कर अंदर घुसे। इसी बीच उनकी नींद खुल गई तो बदमाशों ने उन पर रम्मा और रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद बदमाश कान के झुमके के साथ ही घर में रखे लगभग 1 लाख रुपए मूल्य के जेवर और 10 हजार रुपए नगद लूट लिए। रेखा इस बीच शोर मचाई लेकिन उनके आसपास कोई मकान न होने के कारण कोई मदद के लिए नहीं आ सका।

पुलिस ने कागजी खानापूर्ति की

घटना की सूचना पाकर बड़ागांव थाने की पुलिस गांव पहुंची। पुलिस ने महिला को उपचार के लिए भिजवाया। इसके साथ अकेली महिला के आगे-पीछे किसी और को न देखकर पुलिस ने प्रकरण को दबाने का प्रयास किया। पुलिस महिला से मनमाफिक तहरीर लिखवा कर एनसीआर दर्ज कर प्रकरण का पटाक्षेप कर दी। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस आपराधिक घटना को ऐसे दबाएगी तो बदमाशों का हौसला बुलंद होगा और वह इसी तरह से अन्य जगह भी लूटपाट करेंगे।

खबरें और भी हैं...